मान्यता दत्त ने अपने बर्थडे पर बेटे शहरान के साथ किया मस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई: अभिनेता संजय दत्त पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यूरोप सहित विभिन्न देशों में इटली, फ्रांस की सैर के उनके फोटोज़ ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. मान्यता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये अपने फैन्स को लगातार अपडेट दिए थे. अब मान्यता का उनके बेटे शहरान के साथ डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

मान्यता दत्त ने अपने बर्थडे पर बेटे शहरान के साथ किया मस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त 38 साल की हो गई हैं. इस खास मौके को उन्होंने अपने फैमिले के साथ एनज्वॉय किया. अपने जन्मदिन पर मान्यता ने बेटे के साथ बहुत ही क्यूट डांस किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
  
मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने जन्मदिन की फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. इस मौके पर मान्यता ने परिवार के साथ खूब मस्ती की. बेटे के साथ उनके डांस का ये वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो के अंत में मान्यता ने कैप्शन देते हुए लिखा- सबसे बेहतरीन बर्थडे डांस अपने बेटे के साथ किया.
  
मान्यता और उनका बेटा शहरान लूइस फोंसी के मशहूर गाने डेस्पासितो पर साथ में ताल से ताल मिलाते नजर आए. इसी के साथ मान्यता अपने पति संजय दत्त के साथ भी डांस करती नजर आईं. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग शेयर देख चुके हैं.
  
मान्यता नें अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक सोलो तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में काफी खूबसूरत लग रही हैं.  

Back to top button