मानसिक विकलांग बेटे से करवा दी शादी और ससुर खुद लेने लगा रात का मजा..

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरान कर दिया. इस खबर के अनुसार एक व्‍यक्ति ने मानसिक और शारीर‍िक रूप से बीमार बेटे की शादी एक लड़की से करवा दी और उसके बाद ससुर और जेठ हर दिन उस बहू को अपनी हवस का शिकार बनाने लगे. जी हाँ, खबरों में यह भी बताया जा रहा है कि इस काम में बहु का जेठ और जेठानी भी ससुर को साथ देते थे और सभी इस बात के मजे लेते थे. खबरों के अनुसार तीनो मिलकर बहु पर दहेज के लिए भी दबाव बनाते थे. एक दिन तंग आकर बहु ने पुलिस थाने में कम्प्लेन कर दी जिसके बाद शिकायत की जांच की गई.

अब पुलिस ने बताया कि महिला का कहना है कि उसका ससुर, जेठ और जेठानी तीनो दोषी है क्योंकि तीनों ने उसके साथ धोखा किया है. पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज किया है. शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी दड़वा निवासी व्यक्ति से शादी हुई थी और शादी के बाद उसे पता चला कि उसका पति मानसिक और शारीरिक रूप से विकलांग है.आगे महिला ने बताया कि शादी के कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक चला लेकिन बाद में उसके ससुर की नीयत खराब हाे गई और पति के बीमार होने का वह फायदा उठाने लगा.

सुहागरात में पत्नी ने पति का प्राइवेट पार्ट देख नहीं मनाई सुहागरात, वजह जानकर पागल हो जाएगे…

वह हर रात उसके कमरे में आते थे और उसके पति को भेजकर उससे संबंध बनाते थे. उसके बाद जेठ आता तह और वह भी संबंध बनता था और दोनों उसके बाद पति को वापस भेज देते थे. यह बात जेठानी को पता होने पर भी उन्होंने किसी को नहीं रोका. इस मामले में अब पुलिस जांच कर रही है.

Back to top button