मात्र RS 99 होगा फोन रिपेयर, FLIPKART ने शुरु की नई सर्विस, यूजर्स को बहुत फायदा…

ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने अपने यूजर्स के लिए खास सेवा लॉन्च की है. Flipkart ने अपने प्लेटफार्म से मोबाइल खरीदने वालों के लिए मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान को कम्पलीट मोबाइल प्रोटेक्शन का नाम दिया गया है. इस प्लान में यूजर्स को फ्री बैंड ऑथोराइज्ड रिपेयर या रिप्लेसमेंट मिलेगी.

इस प्लान की शुरूआती कीमत Rs 99 है. इस प्लान के तहत ब्रेकेज, हार्डवेयर-सॉफ्टवेयर से जुडी परेशानी, लिक्विड डैमेज का कवर मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सेवा तहत कंपनी ग्राहकों को डोर स्टेप डिलीवरी भी उपलब्ध करवाएगी. आपको बता दें, ये प्लान या सेवा Xiaomi, Oppo, Poco, Realme, Samsung, Apple, Honor, Asus और Infinix जैसे कई ब्रांड्स पर मिलेगी। इस प्लान को आप नया स्मार्टफोन खरीदते समय ले सकते हैं.

फोन खरीदते समय यह प्लान लेने पर आपके घर फोन डिलीवर होते ही प्लान एक्टिवेट हो जाएगा. यह प्लान एक साल तक रहता है. एक साल बाद यह अपने आप डिएक्टिवेट हो जाएगा. आइए जानते है कैसे करें Insurance क्लेम? इसे क्लेम करने के लिए 1800 425 365 365 पर कॉल कर के आपको पालिसी आईडी बतानी होगी. इसके बाद फोन के रिपेयर की जानकारी को लेकर आपको मेल आएगा. मेल में एक लिंक होगा.

इस लिंक के जरिये आपको Rs 500 की प्रोसेसिंग फीस देनी होगी. पेमेंट हो जाने के बाद फोन पिक और ड्राप कंपनी की जिम्मेदारी होगी। इसके तहत पहला पिक और ड्राप फ्री होगा. Flipkart आपको 10 दिन के अंदर फोन रिपेयर कर के वापस करेगा. अगर फोन 10 दिन में रेपीअर होकर वापस नहीं मिलता है, तो Flipkart की तरफ से आपको Rs 500 का गिफ्ट वाउचर दिया जाएगा. बता दें, इस पॉलिसी के तहत सिर्फ एक बार स्क्रीन डैमेज और लिक्विड डैमेज क्लेम किया जा सकता है.

Back to top button