मात्र पांच रुपए के लिए अपने ही भाई का क़त्ल कर दिया, पुलिस ने दर्ज किया मामला…

मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले में एक भाई ने अपने नाबालिग छोटे भाई को पत्थर से कुचल-कुचल कर मार डाला. हत्या के पीछे का कारण जानकर आप दंग रह जाएंगे. भाई ने अपने सगे भाई की महज इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसको पांच रुपये नहीं मिले थे. मामला की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी भाई की खोज शुरू कर दी है.

गोठारिया थाना प्रभारी विजय के मुताबिक, डिंडोरी के मेहंदवानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खैरदा गांव में भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी. हत्याकांड के बाद से ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि दोनों भाईयों के खर्च के लिए पिता ने दस रुपये अपने छोटे बेटे राजू को दिए थे. किन्तु, राजू अपने भाई को पांच रुपये नहीं दे रहा था. इस छोटी सी बात से तैश में आकर बड़े भाई ने राजू की पत्थर से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक, कातिल भाई ने शव को गांव से तीन किमी दूर झाड़ियों में फेंक दिया और फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

Back to top button