माइक्रोसाॅफ्ट के CEO बिल गेट्स ने की PM मोदी की सराहना

नई दिल्ली : माइक्रोसाॅफ्ट कंपनी के संस्थापक बिल गेट्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की है। बिल गेट्स ने स्वच्छ भारत अभियान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की है। इतना ही नहीं जिस तरह से खुले में शौच और स्वच्छता को लेकर आवश्यक कदम उठाए गए हैं उसकी सराहना भी बिल गेट्स ने की है। बीते तीन वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जन स्वास्थ्य को लेकर महत्वपूर्ण टिप्पणी की है।

बड़ी खबर: पीएम मोदी से आगे निकले सीएम योगी, लगा दिया ये बड़ा बैन, उड़े सबके होशमाइक्रोसाॅफ्ट के CEO बिल गेट्स ने की PM मोदी की सराहनाबिल गेट्स ने अपने ब्लॉग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की और स्वाधीनता दिवस के अवसर पर पीएम मोदी के भाषण का अंश शामिल किया। ब्लाॅग में उन्होंने कहा कि किसी नेता ने इस महत्वपूर्ण मसले को सामने नहीं रखा है। उन्होंने लिखा है कि पीएम मोदी ने केवल भाषण नहीं दिया मगर इस पर काम भी किया है।

महिला नक्सलियों ने छह जवानों की पहले की हत्या उसके बाद बड़ी बेहरहमी से काटे गुप्तांग

गौरतलब है कि देश में स्वच्छ भारत अभियान पर बड़े पैमाने पर काम हो रहा है और जनजागृति जगाने का प्रयास किया जा रहा है। बिल गेट्स ने कहा है कि देश में खुले में शौच किया जाना बहुत कम हो गया है साथ ही कचरा प्रबंधन को लेकर भी पहल की जा रही है।

Back to top button