मां लौट रही थी अपने घर लेकिन जब पहुंची थी उड़े होश

जुबिली स्पेशल डेस्क
कोरोना लगातार खतरनाक हो रहा है। ऐसे में लोग कोरोना से बहुत डरे हुए है। आलम तो यह है कि जो लोग कोरोना से ठीक भी हो जा रहे हैं, उनसे भी लोग मिलनेे से किनारा कर रहे हैं।
तेलंगाना में एक अजीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर 65 वर्षीय एक महिला ने कोरोना को हरा दिया था और उसे निजामाबाद में कोविड-19 से छुट्टी मिल गई थी। इस वजह से महिला काफी खुश थी और अपने घर लौटने के लिए तैयार थी लेकिन घर पहुंचने से पहले बेटा और बहू घर में ताला लगाकर नौ दो ग्यारह हो गए।
आलम तो यह है कि मां घर के बाहर तीन दिन पड़ी रही लेकिन बेटा और बहू सामने नहीं आए। इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा तब जाकर मामला सुलझा है। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद उसे बेटे ने घर में घुसने दिया।
यह भी पढ़ें : मदरसों के ये 15 लाख बच्चे लैब में करेंगे एक्सपेरिमेंट, अंग्रेज़ी में करेंगे बात
यह भी पढ़ें : धन्नीपुर की यह मस्जिद सबके लिए होगी ख़ास

पुलिस ने इस पूरे मामले में कहा है कि महिला के पति ने दूसरी शादी की थी और फिर उसे अपनी छोड़ दिया था। इस वजह से महिला अपने बेटे के साथ रहती थी।
हालांकि यहां भी उसकी बहू से उसकी पटती नहीं थी। इस वजह से वृद्धाश्रम में रहने लगी थी। जब महिला को कोरोना हुआ तो अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन जब ठीक हुई तो अपने अपने बेटे के पास इसलिए गई क्योंकि वृद्धाश्रम में महिला के अस्थायी रूप से रहने की व्यवस्था नहीं हो पाई थी। कुल मिलाकर देखा जाये कोरोना को लेकर हर कोई डरा हुआ है और अपने से भी लोग दूरी बना रहे हैं।
यह भी पढ़ें : मोदी सरकार के छह साल में पहली बार छह मंत्रियों को क्यों करनी पड़ी प्रेस कांफ्रेंस
यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : वीर बहादुर का सपना पूरा कर रहे हैं योगी

Very Unfortunate, that police intervention needed for a son to be agreed, of taking care of his mother. Is not it be realized naturally, witnessing our strong-young parents becoming dependent-old..#CantWeParentOurParents at this shortest span of their journey.PC : @cp_nizamabad pic.twitter.com/hHzSyHhFnT
— DGP TELANGANA POLICE (@TelanganaDGP) September 21, 2020

Back to top button