बुलंदशहर गैंगरेपः ‘आपके घर में मां-बेटी नहीं हैं?’ आजम खां से पीड़िता के पिता ने पूछा

समाजवादी पार्टी के महत्वपूर्ण नेता और शहरी विकास मंत्री आजम खां ने एनएच 91 पर हुए मां-बेटी के गैंगरेप की घटना पर कल जो बयान दिया था उससे नाराज होते हुए पिड़िता के पिता ने आजम खां को करारा जवाब दिया है।बुलंदशहर गैंगरेपः 'आपके घर में मां-बेटी नहीं हैं?' आजम खां से पीड़िता के पिता ने पूछा

पीड़िता के पिता ने कहा ‘आजम खां जो बात कह रहे हैं वो बात उन्हें हमारे सामने आकर कहनी चाहिए।’ अपने परिवार के साथ हुए हादसे पर दुखी होते हुए ‌पीड़िता के पिता ने कहा है कि ‘यह बात आजम खां मेरे सामने आकर बोलें तब उन्हें जवाब दूंगा। उनके घर में मां-बेटी नहीं हैं क्या?’

गौरतलब है ‌क‌ि शुक्रवार को बुलंदशहर में हुई गैंगरेप की घटना के बाद मंत्री आजम खान ने कहा था ‌इस घटना को राजनीत‌िक साज‌िश करार द‌िया था। आजम खान ने कहा था, वोटों के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। अगर मुजफ्फरनगर, शामली और कैराना में वोटों के लिए कुछ भी किया जा सकता है तो यहां क्यों नहीं। सत्ता के लिए राजनीतिक लोग किसी भी मार सकते हैं, दंगे करा सकते हैं, निर्दोष लोगों की हत्या करा सकते हैं, इसलिए सच का पता लगाना जरूरी है।

इसी बीच इस मुद्दे पर राजनीति तेज हो गई है और अब तक शांत बैठी भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे का राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश शुरु कर दी है। जहां भाजपा ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस करके इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है वहीं उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या आज दोपहर दो बजे पीड़ित परिवार से मिलेंगे।

मौर्या से पहले पहुंचे राकेश यादव व व‌िमला बाथम

एक ओर जहां उत्तर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या पीड़ित परिवार से मिलने जाने वाले हैं वहीं उनसे पहले दर्जाप्राप्त राज्यमंत्री राकेश यादव बुलंदशहर रेप पीड़िता के घर पहुंच चुके हैं।

राकेश पीड़िता के परिजनों से मिलकर बोले कि, परिवार की आरोपियों को सजा दिलाने की मांगों को पूरा किया जायेगा। वो आगे बोले कि राजनीतिक दल जिस तरह से संवेदनशील मुद्दे पर राजनिति कर रहे हैं, वह शर्मनाक है।

बुलंदशहर में हुए गैंगरेप मामले में अब 4 दिन बाद राजनीति तेज हो गई है। हर दल इस मुद्दे को भुनाने में लगा है। इसी कड़ी में नॉएडा विधायक विमला बाथम भी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची। वह पीड़िताओं से बातचीत कर रही हैं।

Back to top button