सात साल की मासूम बच्ची का गैंगरेप कर जंगल में फेंका

अजमेर के ब्यावर में युवकों ने सात साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप किया और लहूलुहान हालत में जंगल में छोड़ फरार हो गए। घटना गुरुवार की रात की है। उदयपुर राेड स्थित मां आशापुरा मंदिर के पास रहने वाले खानाबदाेश परिवार की सात साल की मासूम बच्ची अपनी मां के पास सो रही थी तभी इस हादसे को अंजाम दिया गया।

एसपी कुंवर राष्ट्रदीप के अनुसार, बच्ची की हालत खतरे से बाहर है। बच्ची ने दो आरोपियों की पहचान कर ली है और पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में लगी है।

View image on Twitter
मालूम हो कि गुरुवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे दो-तीन युवक आए और दबे पांव बच्ची को उठा ले गए। युवकों ने झाड़ी में ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया और भाग निकले। रात 12 बजे के बाद जैसे-तैसे रोती हुई बच्ची मां के पास पहुंची तो मां लहूलुहान अवस्था में बच्ची को देख बेसुध होने लगी। घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंची और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

युवकों की दरिंदगी का शिकार हुई मासूम बच्ची डरी, सहमी और बुरी तरह जख्मी हालत में थी। अस्पताल में स्त्रीराेग विशेषज्ञ डाॅ. विद्या सक्सेना और डाॅ. दीपाली मीणा ने करीब दाे घंटे तक बच्ची का ऑपरेशन किया। इलाज के बाद बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस कप्तान कुंवर राष्ट्रदीप ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया है। 

Back to top button