मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़ा पहने मुंबई पहुंचीं दीपिका, फैंस ने उन्हें ऐसे घेरा…

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को दो दिन बीत चुके हैं । अब ये नया-नवेला जोड़ा मुंबई पहुंच गया है । मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया पर्सन के अलावा फैंस भी मौजूद थे । दीपिका और रणवीर ने एक जैसे कपड़े पहने और दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए ।मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़ा पहने मुंबई पहुंचीं दीपिका, फैंस ने उन्हें ऐसे घेरा...

दोनों ने फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई । दीपिका ने मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और हाथ में चूड़ा पहना हुआ था । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका और रणवीर मुंबई में बने अपने नए घर में गृह प्रवेश करेंगे । बता दें कि इटली के लेक कोमो में शादी करने के बाद दीपिका और रणवीर अब बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे ।

जब दीपवीर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे तो फैंस ने उन्हें घेर लिया और वे दोनों बीच में फंस गए । हालांकि दीपिका और रणवीर के चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं आई । वे दोनों सभी से हंसकर बात करते रहे । बता दें कि शादी में उनके परिवार के लोग, दोस्त और कुछ ही मेहमान उपस्थित थे मगर दीपिका और रणवीर सिंह ने इस ख़ुशी में अपने पूरे स्टाफ को शामिल किया।

खबरों की मानें तो रणवीर सिंह जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका एक पूरा फ्लोर उन्होंने खरीद लिया है। कहा जा रहा है कि अभी रिनोवेशन हो रहा है। जल्द ही न्यूली वेड कपल इस घर में शिफ्ट हो जाएगा। इसके अलावा रणवीर के घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है । फिलहाल दीपिका इसी घर में गृृृृह प्रवेश करेंगी ।

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने सिंधी और कोंकणी दो रीतियों से शादी की थी। शादी के दौरान की कई तस्वीरें तो सामने आई थीं लेकिन दूल्हा दुल्हन की शादी की पहली तस्वीर 15 नवंबर को देर शाम आई। शादी की तस्वीर को खुद दीपवीर ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया। दोनों ही रीतियों से हुई शादी में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सब्यसाची की डिजाइनर ड्रेस पहनी थी।

Back to top button