महिला से शारारिक सम्बन्ध बनाते समय ऐसे हो गई युवक की मौत, डॉक्टर्स हो भी नही हुआ यकीन

कभी कभी मौत कही से भी आ सकती है ऐसा ही कुछ नज़ारा थाइलैंड में देखने को मिला है। टूरिस्ट की शारीरिक सम्बन्ध बनाने के दौरान मौत हो गई। ‘डेली मेल’ में छपी खबर के मुताबिक वह 22 साल के एक ट्रांससेक्शुअल एस्कॉर्ट के साथ शारीरिक सम्बन्ध बना रहा था। इस दौरान ही उसने अपने सिर को दीवार पर जोर से मारा। टूरिस्ट का शव रविवार को पटाया के एक होटल के रुम में नग्न अवस्था में मिला।  
थाइलैंड में न्यूज़ रिपोर्ट में छपी है कि 40 से 45 साल के बीच के एक अज्ञात आदमी को शारीरिक सम्बन्ध बनाने के दौरान सिर में गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई। इसकी जो तस्वीर सामने आई है उसमें दिख रहा है कि उस होटल में 22 साल की सेक्स वर्कर शव के पास पुलिस के साथ खड़ी है।
 थाई वेबसाइट पचाया ऑन न्यूज में छपी खबर के मुताबिक यह मामला शाम पांच बजे का है। सेक्स वर्कर ने ऑफिसर्स से कहा है कि टूरिस्ट ने शराब पी रखी थी। सेक्स वर्कर को उसने 5607.94 रुपये का भुगतान किया था। इन दोनों के बीच इसके पहले एक मीटिंग हुई थी।

इस मामले की जांच पुलिस कर रही है कि कहीं उस आदमी की मौत ज्यादा शराब पीने के कारण दीवार में टकराने से तो नहीं हुई। इस आदमी की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है। 

Back to top button