महिला से बुजुर्ग बना रहा था संबंध अचानक फूलने लगी सांस और..

हाल ही में एक अपराध का मामला गुजरात में राजकोट से सामने आया है. इस मामले में रैयाधार क्षेत्र में एक बुजुर्ग को हनीट्रैप में फंसाया गया और पैसे नहीं मिले तो मार डाला गया. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार मृतक बुजुर्ग जामनगर का रहने वाला था और उसे दो युव​तियों समेत चार लोगों ने झांसे में लिया था और उसकी अश्लील वीडियो बनाई थीं. वहीं इस मामले में पुलिस ने इस मामले में 2 युवतियों समेत एक आरोपी को दबोचा है और चौथे की तलाश की जा रही है. आप सभी को बता दें कि चारों अभियुक्तों ने 60 साल के किरीटभाई महेता को दो साल पहले झांसे में लेना शुरू किया और हाल ही उससे पैसों को लेकर बहसबाजी हुई, जिसमें मारपीट के चलते वृद्ध की मौत हो गई.

इस मामले में तीन अभियुक्तों के पकड़ने के बाद पुलिस ने प्रेस कान्फ्रेंस की और उसमे यह बताया गया कि अहमदाबाद की गायत्री बा और विरमगाम की वंदना देह व्यापार करती थीं. वहीं दो साल पहले वंदना उर्फ वंशिका किरीटभाई महेता से मिली और उसके बाद दोनों युवतियों ने रुपए हड़पने के लिए राजकोट के अली शेख और आटकोट के यासिन से मिलकर किरीटभाई को झांसे में लिया. उसके बाद फिर चारों अभियुक्तों ने जो प्लान बनाया, उसके तहत गायत्री-बा किरीटभाई से दूर हो गई. वहीं इस मामले में किरीटभाई के राजकोट आने के बाद वंदना उसे अपने बाइक पर रैयाधार के शांतिनगर फ्लेट में ले गई.

OMG …तो इस वजह के कारण लाल चाँद देखकर चिल्लाते हैं भेड़िये, जानकर हो जायेंगे हैरान

उसके बाद किरीटभाई के साथ फिजिकल रिलेशन बनाए लेकिन उसी समय अली और यासीन ने दरवाजे से उनका वी​डियो बनाया. खबरों के अनुसार इस घटना के बाद वंदना का इशारा पाते ही दोनों फ्लैट के उस रूम के अंदर आ घुसे और यासीन ने कहा, ‘मेरी बीवी के साथ क्या कर रहे हो?’ फिर किरीटभाई की पिटाई कर दी. आप सभी को बता दें कि इस मामले में किंजलभाई की शिकायत के आधार पर गायत्री बा, वंदना उर्फ वंशिका और अली को घर से पकड़ लिया है और यासीन की खोजबीन की जा रही है.

Back to top button