महिला ने लगाया पुलिसवाले पर छेड़खानी का आरोप

हाल ही में पटना की पुलिस के दामन पर एक बार फिर से दाग लग गया है. जी हाँ, थाना में काम करने वाली एक महिला ने यह आरोप लगाया है कि पुलिस के एक जवान ने उसके साथ छेड़छाड़ की है. आपको बता दें कि यह मामला राजधानी के कोतवाली थाना का है जहाँ पर जिस जवान पर छेडख़ानी का आरोप लगा है वह कोतवाली थाना में ही सिपाही के पद पर पोस्टेड है. खबरों की माने तो मामले में पुलिस ने यह कहा है कि थानेदार के ऑफिस की सफाई सिपाही खुद कर रहा था और उसी दौरान वहां वह महिला आ पहुंची थी और डीएसपी की बात मानें तो महिला ने सिपाही के खिलाफ जो आरोप लगाया है, वो उनकी जांच में गलत पाया गया है और महिला झूठ बोल रही है.

आपको बता दें कि वहीं आरा निवासी महिला ने आरोप लगाया है कि वह थाना में झाड़ू-पोछा का काम करती है और जब कल यानी गुरुवार सुबह वह थानेदार के ऑफिस में सफाई कर रही थी तभी वहां पर एक सिपाही नाम वेदानंद पहुंचा और उसने उसके साथ गंदी हरकत की. बता दें कि महिला ने सिपाही के खिलाफ थाने में ही कंप्लेन भी की और पुलिस पदाधिकारियों को पूरी घटना की जानकारी दी.

मुंबई धमाके के आरोपी खुर्शीद आलम की नेपाल में गोली मारकर हत्या

जब डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर ने पूरे मामले की जांच की तो जांच में पूरे मामले को गलत पाया गया. जांच के बाद डीएसपी ने कहा कि महिला ने जो आरोप सिपाही के ऊपर लगाया है, वह पूरी तरह से गलत है. आपको बता दें कि महिला शादीशुदा है और मूल रूप से आरा की रहने वाली है वह इसके पहले भी कई बार थाना जा चुकी है कभी नौकरी मांगने के नाम पर तो कभी मोबाइल चार्ज करने के नाम पर

 

Back to top button