अभी-अभी : इस प्रसिद्ध लेखिका को महिला क्रिकेट टीम पर कमेंट करना पड़ा भारी, फैन्स ने की बोलती बंद

भारत में क्रिकेट को पूजा जाता है और जब भी कोई इसके खिलाफ कुछ भी बोलता है उसे फिर मुँह की ही खानी पड़ती है. चाहे वो महिला क्रिकेट टीम हो या विराट कोहली के सूरमा, भारतीय अपने क्रिकेट स्टार्स के बारे में एक अल्फाज़ तक नहीं सून सकते है. लेकिन कई लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं और उन्ही में से एक है भारत की फेमस राइटर, कॉलमनिस्ट और नॉवेलिस्ट शोभा डे. जो अपने कंट्रोवर्शियल कमेंट्स के लिए जानी जाती हैं.

अभी-अभी : इस प्रसिद्ध लेखिका को महिला क्रिकेट टीम पर कमेंट करना पड़ा भारी, फैन्स ने की बोलती बंद

दया बेन को क्‍या प्रेग्‍नेंसी की वजह से छोड़ना पड़ेगा शो? जानिए इसके पीछे का सच

बता दें कि शोभा डे हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती हैं कि सुर्खियों में आ ही जाती हैं. इस बार वे इंडियन वुमन्स क्रिकेट टीम के लिए किए एक कमेंट को लेकर फैन्स की निगहों में आ गई हैं. जिसके बाद क्रिकेट फैन्स ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई और उनकी बोलती बंद कर दी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शोभा डे ने वर्ल्ड कप का फाइनल खेलकर आईं महिला इंडियन क्रिकेटर्स के लिए लिखा कि  ‘हे भगवान, प्लीज हमारी शानदार महिला क्रिकेटर्स को घटिया कमर्शियलाइजेशन और लालच से बचाना, जिसने हमारी पुरूष टीम के ज्यादातर लड़कों को बिगाड़ दिया है’. बता दें कि शोभा ने ये कमेंट, वर्ल्ड कप से आने के बाद महिला क्रिकेटर्स पर लगातार हो रही इनामों की बारिश और उन्हें मिल रहे नगद इनामों को देखकर लिखा है.
 
गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में शानदार परफॉर्मेंस के बाद महिला क्रिकेटर्स की ब्रांड वैल्यू भी काफी बढ़ गई है, जिसके बाद जल्द ही उन्हें भी मेल क्रिकेटर्स की तरह विज्ञापन मिलने की उम्मीद हैं. इसी वजह से शोभा डे ने ये कमेंट लिखते हुए भगवान से उन्हें बचाने की अपील की है. लेकिन शायद वो एक बात भूल गई थी कि क्रिकेटर्स के फैन्स उनके बारे में एक शब्द भी नहीं सून सकते है.

सोशल मीडिया पर टूट पड़े फैन्स !!

बड़ा खुलासा: विराट कोहली ने दुनिया की सबसे विवादित पाक संस्था की मदद के लिए बढाया हाथ, खेल जगत के साथ पूरे देश में मचा हडकंप

शोभा डे के इस ट्वीट के बाद होना क्या था, मजाक उड़ाने आई शोभा खुद ही शिकार बन गई फैन्स का.. फैन्स ने शोभा डे को नसीहत देते हुए सोच-समझकर बोलने की हिदायत दी. कई फैन्स ने उनसे पूछा, क्या मैडम आज फिर नशे में होकर लिख रही हो. वहीं कई फैन्स ने उनसे इस टॉपिक पर कमेंट नहीं करने के लिए कहा.

Back to top button