महिलाओ के ये इशारें देते है पुरुषों से संबंध बनाने के…

कुछ करना भला किसे अच्‍छा नहीं लगता है। कोई शादी के पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यौन संबंध बनाता है तो कोई शादी के बाद करना पसंद करता है। शरीर की जरूरत होने के साथ-साथ इससे कई फायदे भी मिलते हैं। के जरिए से युगल एक दूसरे के और करीब आते हैं।

महिलाओ के ये इशारें देते है पुरुषों से संबंध बनाने के…

महज पुरुषों को ही नहीं बल्कि महिलाओं को भी करना अच्‍छा लगता है। हालांकि, ज्‍यादातर महिलाएं खुलकर इस मुद्दे पर बात नहीं करती हैं लेकिन कई बार वे इशारों के जरिए से बताने का प्रयास करती हैं कि वे यौन संबंध बनाना चाहती हैं। यहां हम ऐसे ही चार इशारे बता रहे हैं। जानें :

सांस तेजी से लेना

कई महिलाएं से पहले तेजी से सांस लेकर बताने का प्रयास करती हैं कि वह का आनंद लेना चाहती हैं। अब जब भी आपकी पार्टनर ऐसे इशारे दे तो समझ जाइए कि वह यौन संबंध बनाना चाहती है।

काफी करीब आना

कई बार युवतियां अपने पार्टनर के काफी करीब आती हैं। इसके बाद वे बाहों में भरकर प्‍यार जताने की कोशिश करती हैं। इन संकेतों से उनका मतलब यौन संबंध बनाना होता है। करीब आने के साथ-साथ युवतियां पार्टनर के पैर पर पैर रखकर भी के इशारे देती हैं।

बाहों का संकेत

अगर आपकी पार्टनर अपनी बाहों को अपने शरीर के करीब रखती है तो समझ जा‍इए कि उसके मन में यौन संबंध बनाने को लेकर कुछ तो बात जरूर चल रही है। इसके अलावा कई बार युवतियां अपने हाथ पार्टनर के चेस्‍ट व सिर पर रखती हैं, ऐसा करके भी वे यौन संबंध बनाने का इशारा कर रही होती हैं।

Back to top button