महिलाओं की किस्मत उनकी गर्दन में छिपी होती है

अभी तक महिलाओं की गर्दन सिर्फ उनकी पर्सनेलिटी का निर्धारण करती थी लेकिन अब क्या आप जानते है कि महिलाओं की गर्दन देखकर उनके भविष्य के बारे में जाना जा सकता है। अभी तक महिलाओं की गर्दन सिर्फ उनकी पर्सनेलिटी का निर्धारण करती थी। भविष्य पुराण के मुताबिक ब्रह्मा जी, कुमार कार्तिकेय जी को कहते हैं कि स्त्रियों के उत्तम लक्षण उनकी गर्दन से पहचाने जा सकते हैं तो आइए आज हम आप को बताते है कि किन तथ्यों से इन के बारे में पता लगाया जा सकता है।

महिलाओं की किस्मत उनकी गर्दन में छिपी होती है  आइये जानते है महिलाओ के बारे में-

1-पतली गर्दन वाली स्त्रियां संपूर्ण जीवन आर्थिक संकटो से जूझती रहती है। मोटी और भारी गर्दन वाली स्त्रियों को जीवन के पग-पग पर दु:ख सहना पड़ता है।

2-जिस स्त्री के कंधे और गर्दन का पिछला भाग ऊंचा न हो उसकी उम्र लम्बी होती है और वे चिर काल तक अपने पति के साथ सांसारिक सुखों का भोग करती हैं।

3-जिन स्त्रियों की गर्दन लंबी हो मगर बराबर दूरी पर तीन रेखा नहीं हो तो उनका जीवन दूसरों पर निर्भर रहता है और न चाहते हुए भी वे गुलामी से भरा जीवन व्यतीत करती है।

4-जिस स्त्री की गर्दन लंबी और चार उंगल के परिमाप पर तीन स्पष्ट रेखा हो वह बहुत सौभाग्यशाली होती है। वह जीवन के सभी सुख मिलते हैं। ऐसी महिलाएं सर्वदा बहुमुल्य रत्नों से सुसज्जित रहती हैं और उनके पास बहुत से गहने होते हैं।

 
Back to top button