महिलाओं की नग्न तस्वीरें देखते-देखते हैवान बन गया लड़का, बहन की दोस्त के साथ की ऐसी हरकत

आजकल सेक्शुअल वायलेंस वाली फिल्में आ रहीं हैं जिन्हे देखने वाले लोगों के दिमाग पर कितना खतरनाक असर हो सकता है आज का मामला उसी बात का उदाहरण है. जी हाँ, यह मामले इंग्लैंड के टेलफोर्ड शहर का है जहाँ रहने वाला 23 साल का युवक दिनभर ऐसी ही फिल्में देखा करता था और इन फिल्मों का जुनून उसपर इस कद सवार हो गया कि उसने अपने घर पर अपनी 17 साल की दोस्त को तड़पा तड़पाकर मार डाला. वहीं मारने के बाद उसने लड़की की डेड बॉडी के साथ सेक्स किया और अपनी इस हैवानियत का वीडियो भी उसने उसी तरह बनाया, जैसा उसने फिल्मों में देखा था.महिलाओं की नग्न तस्वीरें देखते-देखते हैवान बन गया लड़का, बहन की दोस्त के साथ की ऐसी हरकत

इस मामले मे पुलिस ने इस हत्यारे की बातें सामने रखी हैं, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले मे बताया जा रहा है कि इस हत्या पर एक डॉक्यूमेंट्री भी तैयार की जा रही है. आपको बता दें कि इस मामले मे हत्यारे युवक ने पुलिस के सामने बताया कि गला घौंटे जाने का दृश्य और नग्न महिलाओं के साथ हिंसा देखकर उसे मजा आता था इस वजह से उसने ऐसा किया. वहीं इस मामले मे उस लड़के के दादा ने पुलिस को बताया कि, ”वो दिन-रात नग्न महिलाओं की तस्वीरें और उनके साथ हिंसा की तस्वीरें देखा करता था.”

इस मामले मे 17 साल की मृत महिला हत्यारे युवक की बड़ी बहन की दोस्त थी और युवक की बड़ी बहन के जरिए दोनों की दोस्ती हो गई जिसके बाद यह सब हुआ. खबरों के अनुसार युवक फोटोग्राफर बनना चाहता, उसने मृत महिला की कुछ तस्वीरें भी खीच रखी थीं लेकिन एक दिन उसने मृत महिला को ये कहकर घर बुला लिया कि उसे अपने एक प्रोजेक्ट में उसकी मदद चाहिए और मृत महिला उसके घर आ गई और उसके बाद युवक ने अपने काम को अंजाम दिया.

Back to top button