महाराष्ट्र: दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत, चार लोगों की मौके पर मौत एक गंभीर घायल

महाराष्ट्र के गोंदिया में रायपुर से नागपुर सड़क मार्ग पर 2 तेज रफ्तार ट्रकों में आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई, भिड़ंत से ट्रकों के परखच्चे उड़ गए और इस भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया है, जिसे तत्काल उपचार के लिए पुलिस ने ग्रामीण हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.महाराष्ट्र: दो ट्रकों की जबरदस्त भिड़ंत, चार लोगों की मौके पर मौत एक गंभीर घायल

पुलिस ने बताया कि यह हादसा शनिवार तड़के 3 बजे हुआ था, देवरी तहसील के सिरपुर सीमा तपासणी का नाका घटनास्थल था. पुलिस ने कहा कि दोनों में एक ट्रक जीओ 4, टीए 9902 रायपुर से नागपुर की तरफ जा रहा था, वहीं, दूसरा ट्रक जीजे 03 ए2-2845 देवरी से रायपुर की तरफ सफर कर रहा था. इस दरम्यान देवरी तहसील के सिरपुर सीमा तपासणी नाका के पास दोनों ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें दोनों ट्रकों का ज्यादातर हिस्सा चकनाचूर हो गया है.

सिरपुर सीमा तपासणी नाके के स्थानीय कर्मचारियों ने इस घटना की जानकारी देवरी पुलिस को दी, देवरी पुलिस ने इस सड़क दुर्घटना में मारे गए रवि यादव, जावेद हाला और अन्य दो अज्ञात व्यक्तियों की लाश बरामद की है. इनके अलावा आशिक नाथा भाई समा घायल हो गया है, जो कि ट्रक ड्राइवर है, वहीं, दुर्घटना में मारे गए 2 लोगों की पहचान नहीं हो सकी है.

Back to top button