महाराजा पैलेस मालिक के ड्राइवर से पिस्तौल के बल पर लूटी फॉरच्यूनर

लुधियाना.स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले हाई अलर्ट के बावजूद हाईवे लुटेरे मुल्लांपुर के पास स्थित सोना ग्रैंड पैलेस के बाहर से पिस्तौल के बल पर ड्राइवर को बंदी कर फॉरच्यूनर लूट कर ले गए। रास्ते में मारपीट कर लुटेरों ने ड्राइवर को एक ढाबे पर जाकर जान से मारने की कोशिश की तो ड्राइवर किसी तरह भाग निकला। फॉरच्यूनर महाराज रिजेंसी के मालिक अमित कुमार उर्फ भोला की थी। वारदात के समय भोला का ड्राइवर बलराज सिंह हैप्पी गाड़ी स्टार्ट कर गाड़ी में बैठा था। अमित अपने परिवार समेत पैलेस में गए हुए थे। काफी समय बाद जब भोला अपने परिवार समेत बाहर आए तो बाहर ड्राइवर नहीं मिला। काफी समय तक पता चलने पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। लुटेरों से बच कर भागे ड्राइवर ने किसी तरह से भोला को किसी राहगीर का मोबाइल लेकर सूचित किया। सूचना मिलते ही एसएसपी जगराओं सुरजीत सिंह अन्य अफसर मौके पर पहुंच गए। 
महाराजा पैलेस मालिक के ड्राइवर से पिस्तौल के बल पर लूटी फॉरच्यूनर

जगराओं से लूटीं गाड़ियां वारदात में हुईं इस्तेमाल 

– 3 अगस्त 2017 मेंंगांव गालिब से कोकरी जाते रास्ते पर ससुराल से पत्नी को छोड़कर वापस जा रहे व्यक्ति की लूटी गाड़ी का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है। 
– फरवरी 2017 मेंरायकोट के सरकारी टीचर शोरूम से नई स्विफ्ट कार लेकर आए। उसी दिन उनकी कार लूट ली थी। इसी कार का इस्तेमाल लुटेरों ने मोगा के पास गैंगवार में किया था। 
– विधानसभा चुनाव 2017 सेकुछ समय पहले जगराओं से कांग्रेसी नेता अवतार चिमना की फॉरच्यूनर लूटी थी। उसी गाड़ी से गैंगस्टर विक्की गौंडर ने तरनतारन में बड़ी वारदात की। 
– 22 जनवरी 2015 मेंआर्यन ग्रुप ऑफ स्टडीज के मालिक कीे फॉरच्यूनर भी जगराओं से लूटी थी। इसी गाड़ी का इस्तेमाल कर बाद गैंगस्टर सुक्खा काहलवां की गोली मार कर हत्या कर दी थी। 

श्रीनगर- लाल चौक पर अकेले तिरंगा फहराने वाली इस महिला को सुरेश रैना ने किया सलाम

स्टार्ट गाड़ी में बैठा गेम खेल रहा था ड्राइवर 

महाराजा रिजेंसी के मालिक अमित कुमार भोला ने बताया कि वह 14 अगस्त को अपने परिवार के साथ शादी समारोह में सोना ग्रैंड पैलेस गए थे। ड्राइवर को गाड़ी पार्किंग में लगाने के लिए कह वे अंदर चले गए, लेकिन ड्राइवर गाड़ी लेकर बाहर ही खड़ा रहा। उनके ड्राइवर बलराज ने बताया कि वह गाड़ी मेन रोड पर ही लगा कर एसी चला कर अंदर बैठा था और अपने मोबाइल पर गेम खेल रहा था। अचानक ही उसके साथ वाला दरवाजा खोल कर एक लुटेरा गाड़ी में सवार हुआ और पिछला दरवाजा खोल कर दो लुटेरे बैठ गए। एक लुटेरे ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगा कर उसको गाड़ी चलाने के लिए कहा। उसने विरोध किया तो एक लुटेरे ने उससे मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। मारपीट कर लुटेरों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया। वह गाड़ी लेकर जगराओं की तरफ चल पड़ा। काफी दूर जाने के बाद रास्ते में उन्हें एक युवक और मिला और उसे पिछली सीट पर बैठा दिया। फिर दूसरे लुटेरे ने गाड़ी चलानी शुरू कर दी। रास्ते में वह चारों उसके साथ मारपीट करते रहे और उसे जान से मारने की धमकियां देते रहे। मोगा के गांव चूहड़चक्क के निकट एक ढाबे पर जाकर लुटेरों ने फॉरच्यूनर रोकी और उसे नीचे उतार कर गोली मारने की प्लानिंग करने लगे। वह उन्हें चकमा देकर खेतों की तरफ भाग निकला। उसके बाद लुटेरे भी फॉरच्यूनर लेकर जगराओं की तरफ भाग निकले। 
 
Back to top button