महानायक ने दे डाली विवेक की हरकत पर इतनी बड़ी नसीहत, जानिए क्यों

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों अपने एक ट्वीट की वजह से आलोचना में घिर चुके हैं और विवेक ने एग्जिट पोल से जुड़ा एक ऐसा मीम शेयर किया है. ख़ास बात यह है कि ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और उनकी तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया है.

जिसका हर तरफ अब काफी विरोध किया जा रहा है. अभिनेता को हर तरफ से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. फ़िलहाल तो इस मुद्दे पर विवेक ने अब माफी भी मांग ली है. लेकिन सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने इशारों में विवेक को आड़े हाथों ले लिया है. हाल ही में अमिताभ ने एक ट्वीट में लिखा कि मीडिया पर सोच समझ कर जिक्र करो, ए दोस्त कहीं सामाजिक ऐतबार से गैर मुनासिब ना हो.’ फ़िलहाल तो अब विवेक के ट्वीट के बाद ही अभिनेता अमिताभ का ये ट्वीट भी सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है और लोग इसको विवेक के मीम से भी जोड़ रहे हैं.

ख़ास बात यह है कि अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर एक यूजर्स ने कमेंट में लिखा है कि, ‘इशारों-इशारों में आपने बहुत कुछ कह दिया बच्चन साहब. वे आगे कह रहे हैं कि हम आपकी बात से सहमत है, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मतलब किसी की निजी जिंदगी में दखल देना नहीं, “ना मैं गिरा न मेरी उम्मीदों के मीनार गिरे,लेकिन मुझे गिराने में कई लोग सौ बार गिरे.

Back to top button