महंगे फीचर्स के साथ भारत में जल्द लॉन्च होगी OnePlus TV

चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus ने पिछले साल भारत में OnePlus TV लॉन्च किया था. स्मार्ट टीवी के सेग्मेंट में आने के बाद कंपनी को यहां भी लोकप्रियता मिली, लेकिन फिर भी महंगे होने की वजह से Xiaomi MI TV बिक्री के मामले में इससे आगे रही है.

OnePlus ने ऐलान किया है कि कंपनी 2 जुलाई को लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए अपने OnePlus TV के पोर्टफोलियो का विस्तार करेगी. OnePlus के सीईओ Pete Lau ने कहा है, ‘हम प्रीमियम टीवी के एक्सपीरिएंस को अपनी इंडियन कम्यूनिटी के लिए ज्यादा ऐक्सेसिबल बना रहे हैं’

OnePlus ने ये भी कहा है कि कंपनी अफोर्डेबल टीवी तो लाएगी, लेकिन प्रीमियम फीचर्स के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा और इसमें भी महंगे टीवी वाले ही फीचर्स दिए जाएंगे.

कंपनी द्वारा किए गए ईमेल और ट्वीट से ये साफ है कि कंपनी अब भारतीय मार्केट में सस्ता स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है. गौरतलब है कि Xiaomi के बाद भारत में हाल ही में Realme ने भी अपने स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं.OnePlus द्वारा भेजे गए एक प्रेस रीलीज में कंपनी के सीईओ की तरफ से कहा गया है, ‘2020 में हम OnePlus के कनेक्टेड इकोसिस्टम को इनहैंस करना चाहते हैं. हम कम आसान टेक्नॉलजी एक्स्पीरिएंस के साथ भारतीय कम्यूनिटी के लिए अफोर्डेबल प्राइस रेंज में स्मार्ट टीवी एक्सपीरिएंस देना चाहते हैं’

Xiaomi और Realme के स्मार्ट टीवी को भारत में काफी लोकप्रियता मिल रही है और इनकी बिक्री भी हो रही है. ऐसे में अब अगर OnePlus TV बजट सेगमेंट में आता है तो निश्चित तौर पर Xiaomi और Realme जैसी कंपनियों के लिए कॉम्पटीशन टफ हो जाएगा.

Back to top button