मस्‍त – मस्‍त गर्ल रवीना टंडन ने किया 13 साल छोटे एक्‍टर से बोल्‍ड रोमांस … वायरल हुए सीन्‍स

रवीना टंडन उर्फ मस्‍त – मस्‍त गर्ल एक बार फिर पर्दे पर धूम मचाने को तैयार है । कमबैक के बाद रवीना की दूसरी फिल्‍म शब की इन दिनों खासी चर्चा है ।

मस्‍त – मस्‍त गर्ल रवीना टंडन ने किया 13 साल छोटे एक्‍टर से बोल्‍ड रोमांस …  वायरल हुए सीन्‍स

मातृ फिल्‍म से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली रवीना टंडन बॉलीवुड में दोबरा पैर जमाने को कुछ भी कर गुजरने को तैयार है, शायद इसीलिए उन्‍होने अपनी आने वाली फिल्‍म शब में दिए हैं ढेरों बोल्‍ड सीन्‍स । हैरानी की बात ये कि रवीना ने ये सीन्‍स खुद से 13 साल छोटे एक्‍टर के साथ दिए है । फिल्‍म के ट्रेलर और रिलीज हो चुके दो गानों में उनकी और फिल्‍म के लीड एक्‍टर के बीच ये रोमांटिक कैमिस्‍ट्री साफ नजर आ रही है ।

पढ़ें पूरी ख़बर…1 लाख मर्दों के साथ सेक्स करने के लिए भारत आ रही है यह महिला

मस्‍त – मस्‍त गर्ल रवीना टंडन ने किया 13 साल छोटे एक्‍टर से बोल्‍ड रोमांस …  वायरल हुए सीन्‍स फिल्‍म शब के लिए रवीना ने ग्लैमर के साथ बोल्डनेस का भी जमकर सहारा लिया है । डायरेक्टर ओनिर की इस फिल्‍म में रवीना बिंदास अंदाज में नजर आएंगे । फिल्‍म में रवीना ने जो सीन्‍स दिए हैं, फिलहाल उन्‍हें देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म में बोल्‍डनेस का क्‍या नजारा होगा । संजय सूरी के प्रोडक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म में रवीना के साथ नजर आएंगे आशीष बिष्ट, खुद संजय सूरी, अर्पिता चैटर्जी, सिमोन और गौरव नंदा ।

मस्‍त – मस्‍त गर्ल रवीना टंडन ने किया 13 साल छोटे एक्‍टर से बोल्‍ड रोमांस …  वायरल हुए सीन्‍स ये फिल्‍म तीन जिंदगियों पर बेस्‍ड है । रीवाना टंडन, आशीष बिष्‍ट और अर्पिता चैटर्जी, इन्‍हीं तीनों के चारों ओर घूमेगा कहानी का ताना-बाना । कहानी का आधार दिल्‍ली है, जहां हजारों लोग अपने सपने लेकर पहुंचते हैं । कुछ के पूरे होते हैं तो कुछ के सपनों पर ग्रहण लग जाता है । ऐसे ही सपनों के साथ उत्‍तराखंड के धनौल्‍टी से मोहन रावत नाम का एक लड़का दिल्‍ली आता है, जो यहां की चकाचौंध में गुम हो जाता है । बनते बिगड़ते अधूरे रिश्‍तों की दास्‍तान है फिल्‍म शब ।

मस्‍त – मस्‍त गर्ल रवीना टंडन ने किया 13 साल छोटे एक्‍टर से बोल्‍ड रोमांस …  वायरल हुए सीन्‍स 30 जून को रिलीज होने वाली ये फिल्‍म हिंदी के साथ अंग्रेजी और बांग्‍ला में भी बन रही है । फिल्‍म में म्‍यूजिक मिथुन का है, अभी तक रिलीज हुए दोनों गोने यंगस्‍टर्स में खासे पसंद किए जा रहे हैं । रवीना टंडन की ये दूसर कमबैक फिल्‍म है, इससे पहले वो मातृ में काम कर चुकी हैं । इसके अलावा रवीना इन दिनों टीवी रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार में जज की भूमिका भी निभा रही हैं ।
Back to top button