मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था यह घिनौना काम जिसे देख आप भी हिल जाएंगे !

देश भर में मसाज पार्लर का धंधा खूब जोरो से चल रहा है। पर लोगों मसाज पार्लर अपने बॉडी को आराम देने के लिए जाते है| मसाज पार्लर तो बस नाम के लिए है,हकीकत में तो कुछ और ही होता है इन पार्लरों में,राजस्थान में भी यह गलत कम हो रहा है मसाज पार्लर के नाम पर जिसे पढ़ कर आप भी हो जाएंगे हेरान|मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था यह घिनौना काम जिसे देख आप भी हिल जाएंगे !

राजस्थान के भिवाड़ी में मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोसी का अड्डा चल रहा था। पुलिस ने बोगस ग्राहक भेजकर स्पा में हो रही वेश्यावृति का भंडाफोड़ किया। मौके से पांच युवतियों को पकड़ा गया है। पुलिस की कार्रवाई से मॉल में अफरातफरी मच गई।

पुलिस उपाधीक्षक सिद्धांत शर्मा ने बताया कि कैपिटल मॉल स्थित पिंक स्पैरो स्पा में बीते कई दिनों से मसाज पार्लर की आड़ में वेश्यावृति कराए जाने की सूचना मिल रही थी। सूचना की पुष्टि करने के लिए कई दिनों तक रैकी कराई गई। स्पा की गतिविधियां संदिग्ध लगीं। जिसके बाद बोगस ग्राहक तैयार किए गए।

ये लड़की कुछ लाख रुपयों में बेचने को तैयार है अपनी Virginity. ख़रीददार बहुत हैं, लेकिन….

रविवार दोपहर को बोगस ग्राहक स्पा में भेजे गए। पुलिस टीम मॉल के चारों तरफ तैनात रही। बोगस ग्राहकों ने जाकर मसाज के लिए सौदा किया। इसके बाद बोगस ग्राहक ने शारीरिक संबंध बनाने के लिए बोला। मसाज का 12 सौ रुपए और शारीरिक संबंध बनाने के लिए एक हजार रुपए में सौदा तय हुआ।

Back to top button