मलाइका ने सेटलमेंट के लिए रखी ये शर्त, हैरान हुई खान फैमिली

मुंबई : बॉलीवुड कपल मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान जल्द ही एक–दूसरे से तलाक लेने वाले हैं. बीते दिनों दोनों ने कोर्ट में अर्जी दाखिल कर दी थी. लेकिन मलाइका ने डाइवोर्स सेटलमेंट के लिए ऐसी शर्त रखी है, जिसे सुनकर अरबाज और उनकी फैमिली  हैरान रह गई.मलाइका ने डाइवोर्स सेटलमेंट

खबरों के मुताबिक, मलाइका ने डिवोर्ड सेटलमेंट के लिए अरबाज से 10 करोड़ रुपये की मांग की है. इनका केस बांद्रा फैमिली कोर्ट में चल रहा है. पैसों की मांग के साथ मलाइका चाहती हैं कि बेटा अरहान भी उनके साथ रहेगा.

मलाइका ने डाइवोर्स सेटलमेंट की मांगें

वहीं अरबाज के वकील ने कोर्ट में साफ कर दिया है कि अरबाज खान मलाइका की डिमांड पूरी करने के लायक नहीं हैं. अरबाज उन्हें इतनी बड़ी रकम नहीं दे सकते हैं. अरबाज का काम सही नहीं चल रहा है. अरबाज ने जो फिल्में बतौर प्रोड्यूसर बनाई हैं. उनका पैसा उनके बड़े भाई सलमान खान ने दिया था. अरबाज पहले ही कोर्ट को बता चुके हैं कि उन्होंने शादी को बचाने की पूरी कोशिश की. लेकिन मलाइका तलाक लेना चाहती थीं.

कोर्ट ने दोनों पक्षों की बातें सुनी और दोनों को एलुमिनी अमाउंट पर एक बार आपसी समझ से विचार करने का आदेश दिया है. उसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

ऐसी खबरें आ रही थी कि अरबाज ने इसी रिश्ते को बचाने के लिए आखिरी समय तक कोशिशें करते रहें. लेकिन मलाइका ने अरबाज और फैमिली में किसी की भी नहीं सुनी. वह अरबाज के साथ रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं.

Back to top button