मलाइका की सेक्सी फोटो पर गुस्साए बोनी, कहा- जायदाद में नही दूंगा अर्जुन को फूटी कौड़ी !

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का अरबाज़ से तलाक के बाद से ही आभिनेता अर्जुन कपूर के साथ नाम जुड़ा हुआ है और दोनों की शादी की खबरें भी खूब चर्चा में हैं. वहीं अब अर्जुन के पिता बोनी कपूर और मलाइका अरोरा आमने-सामने आए हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों दोनों मालदीव में वैकेशन एंजॉय करने गए थे और जिसकी तस्वीरें मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ भी शेयर की थी. वहीं अपने अलग फैशन स्टाइल के लिए मशहूर मलाइका इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर तस्वीरें शेयर करने में लगी हुई है. साथ ही बात दें कि इस पर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है,पर मलाइका उन लोगो में से नहीं जो पीछे हट जाये. वे इसका डटकर सामना कर रही है.

साथ ही आपको इस बात से अवगत करा दें कि हाल ही में मलाइका ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर और डाली है. जहां इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहे हैं. हालांकि ट्रोलर्स से भी ज़्यादा दिलचप्स बात यह है कि मलाइका की पोस्ट पर अर्जुन के पापा बोनी कपूर ने अपना गुस्सा निकाल दिया है. मलाइका ने पीले गाउन में अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली है. बोनाी कपूर के एक ऑफिशियल अकाउंट ने लिखा है कि कि बोनी अपनी जायदाद से मलाइका को एक फूटी कौड़ी भी नहीं देंगे.

Back to top button