मलाइका अरोड़ा कर सकती हैं, अगले साल अर्जुन कपूर से शादी

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें तो काफी समय से थीं लेकिन अब जाकर ये जोड़ी कभी-कभार साथ नज़र आने लगी है. दोनों सितारों ने अपने रिलेशनशिप पर कभी खुलकर तो बात नहीं की लेकिन बॉलीवुड के गलियारे में इनके इश्क और मोहब्बत के चर्चे ख़ूब होते हैं. अब खबरे हैं कि इस कपल ने अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने का फ़ैसला कर लिया है और दोनों 2019 में शादी रचाने वाले हैं. फिल्मफेयर ने बताया है कि ये दोनों सितारे शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.

फिल्मफेयर के सूत्रों के मुताबिक, ”मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं. दोनों ने कभी इस बारे में पब्लिकली बात नहीं की लेकिन दोनों अपने प्राइवेट स्पेस में काफी खुश हैं. अब ये दोनों सितारे अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाना चाहते हैं. मलाइका और अर्जुन अगले साल शादी रचाएंगे.”

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ दुबई में अपना 45वां जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया है. 

ये कपल उम्र के फ़ासले को लेकर भी चर्चा में हैं. अर्जुन कपूर 33 साल के हैं. दोनों की उम्र में करीब 12 साल का फासला है. लेकिन अब प्यार उम्र कहां देखता है. अब तो दोनों ने शादी का मन भी बना लिया है.

बता दें कि जब अर्जुन और मलाइका बर्थडे सेलिब्रेट कर मुंबई लौटे तो उन्होंने एयरपोर्ट पर मुस्कुराते हुए पोज दिया. इस दौरान दोनों ही बड़े खुश नजर आ रहे थे.

मलाइका इन दिनों रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट को जज कर रही हैं. अपनी फिल्म को प्रमोट करने जब अर्जुन वहां पहुंचे तो उन्होंने वहां पर मलाइका का हाथ थामे स्टेज पर नज़र आए. दोनों ने यहां पर साथ में डांस भी किया.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा को अरबाज़ खान से तलाक लिए हुए काफी समय हो गए. अरबाज इन दिनों अपने गर्लफ्रेंड के साथ हर जगह नज़र आते हैं. अब मलाइका भी अर्जुन कपूर के साथ कई बार नज़र आ चुकी हैं. ऐसा कहा रहा है कि ये कपल जल्द ही अपने रिश्ते पर मुहर लगा देगा.

Back to top button