‘मलंग’ के लिए दिशा संग जमकर पसीना बहा रहे आदित्य…

बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी जो कि जल्द ही सलमान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आएगी. वह फिलहाल अपनी एक और अगली फिल्म ‘मलंग’ की तैयारी में जुटी हुई हैं. साथ ही आपको बता दें कि दिशा फिलहाल फिल्म ‘भारत’ के गाने ‘स्लो मोशन’ को लेकर सुर्खियों में चल रही है.

जबकि उनकी एक और फिल्म मलाल मोहित सूरी द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली रोमांटिक-हॉरर शैली की है. इस फिल्म में दिशा के साथ एक्टर आदित्य रॉय कपूर भी होंगे. कुछ समय पहले दिशा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह और आदित्य प्रशिक्षकों द्वारा निर्देश के मुताबिक, तैराकी कर रहे थे.

जबकि पिछले दिनों की बात की जाए तो फिल्म में अपने किरदार के लिए आदित्य ने जिम में खूब मेहनत की हैं और इसका असर आप तस्वीर में नजर आ रही उनकी बॉडी पर भी देख सकते हैं. साथ ही बता दें कि अभिनेता ने अपने किरदार के लिए कुल 10 से 11 किलो वजन भी बढ़ने का फैसला लिया है और हाल ही में एक साक्षात्कार में बात करते हुए आदित्य ने कहा था कि, “हां, मैं फिलहाल एक बहुत बड़ा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करने जा रहा हूं.

अभिनेता ने आगे कहा कि मैं आने वाले एक या दो महीनों में वजन को लेकर करने वाला हूं. मैंने बस फ़िलहाल उस पर काम शुरू हे किया है. अतः मुझे कुछ मसल्स भी बनाना है. इसके लिए मुझे कुल 10-11 किलो वजन बढ़ाना पड़ेगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि ‘मलंग’ में कुणाल खेमू और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Back to top button