मर्दो की कामुकता बढ़ाने के लिए महिलाएं अपनाए ये खास टिप्स…

बहुत सी लड़कियां मर्दों को अपने प्यार में फंसाने जबकि रोमांस लार टपका आने के लिए ऐसे-ऐसे तरीके अपनायेगी जिससे मर्द आसानी से उनके कायल हो जाते हैं तो आज हम आपको वही सेक्सी तरीके बताएंगे जिससे मर्दों को जल्दी उत्तेजित किया जा सकता है।

लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड को आसानी से प्यार करने का मौका नहीं देती वह पहले उसको तड़पाती है उसके बाद इस तड़प के बाद में रोमांस के मजे जमकर लुटाती क्योंकि तड़पने के बाद प्यार का मजा दुगना हो जाता है।

अपने लवर के साथ जब भी कभी कहीं मिले तो कई बार अपनी कामुकता दिखाये जबकि उसको बताने की कोशिश करें कि आपके दिल में क्या है और उसे सम्भोग करने की तीर्व इच्छा हैं, यह बातें सोच सोच कर मर्दों का मन रोमांस करने के लिए तड़पता है।

अगर आपको अपनी रियल लाइफ में मजा नहीं आता तो आप अपनी संभोग पोजिशन को बदल सकते हैं जबकि आप ओरल सेक्स को भी तवज्जो दे सकते हैं।

बहुत सी लड़कियां सुबह सुबह ही अपने लवर को गर्दन पर किस कर देती है जिससे लड़के जल्दी उत्तेजित हो जाते हैं और प्यार करने के लिए उतावले हो जाते हैं।

बहुत सी लड़कियां अपने प्यार को तड़पाने जबकि उस को उत्तेजित करने के लिए अपनी सेक्सी फोटो सेंड कर सकती हैं इनकी कातिलाना तस्वीरें देखकर लड़के उठेंगे।

Back to top button