मम्मी-पापा की डांट से नाराज होकर घर से भागी लड़की, स्टेशन पर मिला बुजुर्ग ले गया होटल और फिर….

आजकल के बच्चे किसी भी छोटी बात पर बिना सौचे समझे घर से निकल जाते है। उन्हें अपनी गलती का अहसास उस समय होता है जब उनके साथ कोई घटना घट जाती है। ऐसा ही एक मामला आज हम आपको बताने जा रहे है. जिसके बार मे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। हाल ही में एक किशोरी अपने मां बाप की डांट से नाराज होकर घर से निकल गई और गाजियाबाद रेलवे स्टेशन जा पहुंची।मम्मी-पापा की डांट से नाराज होकर घर से भागी लड़की

जहां लड़की को अकेला देखकर एक बुजुर्ग उसके पास आया और उसे बहलाफुसलाकर दिल्ली ले गया। इतना ही नहीं इस बुजुर्ग व्यक्ति ने सारी मर्यादाओं को ताक मे रखते हुए युवती के साथ रेप कर दिया। इतना ही नहीं इसके बाद युवती को अकेला छोड़कर फरार हो गया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया और अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पोस्को का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जहां कड़ी मशक्त के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी हरिय़ाणा निवासी बताया जा रहा है। जिसकी उम्र 62 साल है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पीडिता गाजियाबाद के गोविंदपुर में रहती है जो अपने माता पिता से नाराज होकर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर चली आई। जहां रात होनें की वजह से रेलवे स्टेशन पर ही रूक गई। जहां उसकी मुलाकात सतीश नाम के व्यक्ति से हुई।Image result for होटल मे ले जाकर बनाए संबंध

जहां वह किशोरी के साथ दिल्ली चला गया। जहां आरोपी ने युवती से कहा कि देर हो गई है। अब अकेली कहा जाएगी। यह कहकर अपने साथ होटल ले गया। जहां रात को उसे धमका कर उसके साथ रेप किया। और सुबह होते ही फरार हो गया.

Back to top button