ममता बनर्जी का होश उड़ा देने वाला बयान, कहा- नरेंद्र मोदी से नहीं डरती उन्हें थप्पड़ मारने का मन करता है

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. ममता ने कहा कि उनका पीएम मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है. मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा. जब चुनाव आते हैं तो राम नाम जपने लगते हैं. मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा, ”5 साल पहले उन्होंने अच्छे दिनों की बात की थी, लेकिन बाद में नोटबंदी कर दी. वह संविधान भी बदल देंगे.” ममता ने कहा, ”मैं बीजेपी के नारों में विश्वास नहीं रखती. पैसा मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता. लेकिन जब नरेंद्र मोदी बंगाल आकर कहते हैं कि टीएमसी लुटेरों से भरी पड़ी है तो मुझे उन्हें थप्पड़ मारने का मन हुआ.” 

‘नरेंद्र मोदी से नहीं डरती’

पुरुलिया में टीएमसी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए ममता ने कहा, ”क्या पीएम मोदी पुरुलिया के आदिवासी गांवों के बारे में जानते हैं? अब तक यहां 300 आईटीआई कॉलेज बनवाए जा चुके हैं. दिल्ली में मोदी 5 साल से हैं. मैंने बहुत संघर्ष किया है. मैं खुद को बेचकर राजनीति नहीं करती. मैं मोदी से नहीं डरती, क्योंकि मैं इस तरह की ही जिंदगी जीती हूं.

ICSE, ISC Results: जारी हुए 10वीं-12वीं के रिजल्ट, जानिए किसने किया टॉप

‘दंगा फैलाने की कर रहे कोशिश’

ममता ने आगे कहा, मोदी जैसा झूठा मैंने आजतक नहीं देखा. असम में 22 लाख बंगालियों के नाम काट दिए गए. महाराष्ट्र और यूपी से बिहारियों को खदेड़ दिया गया. अब वह बंगाल में भी एनआरसी की बात करते हैं. ममता ने कहा, प्राकृतिक आपदा और बाढ़ के समय मोदी बंगाल नहीं आते. केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम ममता ने कहा, 12 हजार किसान आत्महत्या कर चुके हैं. यूपी का चमड़ा कारोबार बंगाल में आ गया है. गैस और केबल टीवी के दामों में इजाफा हुआ है. वे सिर्फ दंगा फैलाने की कोशिश कर रहे हैं और लोगों को धर्म के आधार पर बांटते हैं.

भाजपा ने किया पलटवार

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा, आज ममता बनर्जी ने कहा कि वह पीएम मोदी को थप्पड़ मारेंगी. यह निंदनीय बयान है. प्रियंका गांधी ने भी आज आपत्तिजनक बयान दिया. दो दिन पहले पीएम ने कांग्रेस को अतीत की एक बात याद दिलाई थी. उन्होंने कहा, विपक्ष लगातार गाली-गलौच कर रहा है. यह उनकी हार की हताशा को दिखाता है. पीएम ने कांग्रेस को एक चैलेंज दिया था, हम उसे दोहरा रहे हैं. कांग्रेस अपने अतीत को लेकर जिस मंच पर चाहे बहस कर ले. बलूनी ने कहा, अब बोफोर्स, भ्रष्टाचार और सिख दंगों  की बात करना गलत बताया जा रहा है. 

Back to top button