मनोहरपुर पावर ग्रिड में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सह टीएसी सदस्य जेबी तुबिद

मनोहरपुर पावर ग्रिड में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सह टीएसी सदस्य जेबी तुबिद की पहल से सभी तीनों प्वाइंट से बिजली पहुंचेगी। अभी तक केवल एक ही जगह से बिजली पावर ग्रिड तक पहुंच रही है एवं बाकी दो जगह से पावर सप्लाई ग्रिड तक फॉरेस्ट क्लीयरेंस के अभाव में नहीं हो पा रही थी।मनोहरपुर पावर ग्रिड में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सह टीएसी सदस्य जेबी तुबिद क्लीयरेंस की समस्या से जूझ रही पावर ग्रिड का मामला मनोहरपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने तुबिद के समक्ष रखा। जिसके बाद तुबिद के आग्रह पर वन विभाग ने एक जगह का क्लीयरेंस दे दिया है एवं दूसरी जगह का भी फॉरेस्ट क्लीयरेंस देने की तैयारी पूरी हो चुकी है।

कुछ दिनों में मनोहरपुर पावर ग्रिड को और दो जगह से पावर सप्लाई शुरू हो जाएगी। तुबिद ने बताया कि तीन जगह से पावर ग्रिड को पावर मिलने से मनोहरपुर प्रखंड को 24 घंटे बिजली उपलब्ध होगी। विशेषकर किसानों को ¨सचाई के लिए खेत में पानी 12 महीने मिलने लगेगा।

बिजली 24 घंटे सप्लाई शुरू होने के साथ ही मनोहरपुर के किसानों के लिए कोल्ड स्टोरेज बनवाया जाएगा ताकि किसान अपने उत्पादक का सही रख-रखाव कर सकें। बिजली सप्लाई 24 घंटे होने के साथ ही मनोहरपुर प्रखंड में विकास के नये आयाम खुलने लगेंगे। मौके पर बड़ी संख्या में मनोहरपुर के भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Back to top button