लाखों की ड्रेस पहन मनीष मल्होत्रा की पार्टी में पहुँची कैटरीना, कीमत जानकर बंद हो जाएगी बोलती..

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ बॉलीवुड की मोस्ट फैशनेबल और ग्लैमरस एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. कटरीना अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सभी को इंप्रेस करती ही रहती हैं. अब हाल ही में लैक्मे फैशन वीक के विंटर फेस्टिवल 2019 में कटरीना कैफ द्वारा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया गया है.

लैक्मे फैशन वीक में अपने लुक से जलवे बिखेरने के बाद एक्ट्रेस कटरीना कैफ द्वारा मनीष मल्होत्रा के घर पर पार्टी अटेंड की गई है. पार्टी में कटरीना कैफ Dolce & Gabanna की पेस्टल पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में देखने को मिली है और इसके कीमत सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. 

Twitter ने दिया प्रभास को गिफ्ट, ‘Saaho’ को मिला ट्विटर का स्‍पेशल…

आप सभी को जानकर यह हैरानी होगी कि कटरीना की इस ड्रेस की कीमत 2, 26,000 रुपये है और कटरीना ने अपने इस लुक को हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया है. ख़ास बात यह है कि न्यूड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आई मेकअप और खुले बालों में कटरीना कैफ बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कटरीना ने अपने स्टाइल और लुक के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ‘मैं शॉपिंग करने में ज्यादा समय खराब नहीं करती हूं. मैं ऐसे कपड़े चुनती हूं, जो मुझे लगते हैं कि मेरे स्टाइल को कॉम्पलिमेंट करेंगे. बस में कपड़े ट्राई करती हूं और बाहर निकल जाती हूं.’

Back to top button