मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म, परेश रावल ने उड़ाया मजाक

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी सांसद परेश रावल पिछले कई दिनों से सुर्खियों में छाए हुए हैं। पहले लेखक अरुंधति रॉय पर किए गए अपने ट्वीट और फिर पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने की इच्छा के कारण उन्हें लोगों को सफाई देनी पड़ रही है। अब परेश रावल ने एक और ट्वीट किया है जिसपर बड़ा विवाद खड़ा हो सकता है।मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म, परेश रावल ने उड़ाया मजाक
 
परेश रावल ने अनुपम खेर की आने वाली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का पोस्टर शेयर करते हुए एक ट्वीट किया है। इस पर परेश रावल ने लिखा है, ‘मानना पड़ेगा कि अनुपम खेर मूक फिल्म में काम कर रहे हैं। जैसा की आप जानते हैं कि फिल्म का मुख्य किरदार…।’ कहीं परेश रावल इस ट्वीट के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ऊपर कोई मजाक बनाने की कोशिश तो नहीं कर रहे हैं?
‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। ये संजय बारू की इसी नाम से किताब पर आधारित है जो साल 2014 में आई थी। संजय बारू साल 2004 से 2008 तक मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार थे। फिल्म अगले साल दिसंबर में 2019 के आम चुनाव से ठीक पहले रिलीज हो सकती है।
 
Back to top button