मध्‍य प्रदेश : 4 महीने की मासूम को नोच-नोचकर खा रहे थे कुत्‍ते, और फिर…  

भोपाल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक चार माह की मासूम सी बच्ची को उसके परिजन झाड़ियों में फेंक गए। झाड़ियों में पड़ी बच्ची को कुत्ते नोच रहे थे। तभी वहां कुछ युवक मसीहा बनकर आए और बच्ची को रेस्क्यू किया।

जानकारी के मुताबिक, बैतूल के मुलताई में रेलवे माल गोदाम के पास सोमवार देर रात एक मासूम को झाड़ियों से रेस्क्यू किया गया है जिसे कुत्ते नोच रहे थे। करीब चार माह की इस बालिका को उसके परिजन कपड़े की पोटली में बांधकर झाड़ियों में छोड़ गए थे। बच्ची को कुत्तों ने नोच-नोचकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

वहां से गुजर रहे कुछ युवकों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी। करीब जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। पोटली में बंधी बच्ची चीख रही थी और उसे कुत्ते नोच रहे थे। मसीहा बनकर आए युवकों ने कुत्तों को वहां से भगाया और बच्ची को रेस्क्यू कर अस्पताल ले गए। इस बीच पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई।

बालिका को प्रारंभिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। उधर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बच्ची के परिजनों की तलाश की जा रही है।

Back to top button