मध्य प्रदेश में कई विधानसभा क्षेत्रों में अखिलेश यादव आज करेंगे रैली

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के मध्य प्रदेश में चुनावी दौरे केकार्यक्रम में बदलाव किया गया है। संशोधित कार्यक्रम के मुताबिक सपा अध्यक्ष शनिवार को मप्र के चार विधानसभा क्षेत्रों चंदेरी, निवाड़ी एवं पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्रों के अलावा अशोक नगर व टीकमगढ़ विस क्षेत्रों में सभाओं को संबोधित करेंगे।मध्य प्रदेश में कई विधानसभा क्षेत्रों में अखिलेश यादव आज करेंगे रैली

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी के मुताबिक अखिलेश 24 नवंबर को सुबह 11 बजे अशोक नगर जिले के मूंगावली विस क्षेत्र के प्रत्याशी रतिभान सिंह के लिए सभा करेंगे। 

इसकेबाद 12.20 बजे चंदेरी विस क्षेत्र के ईसगढ़ मंडी मैदान में जयपाल यादव के पक्ष में और दोपहर 1.30 बजे पृथ्वीपुर विस क्षेत्र के प्रत्याशी शिशुपाल यादव के लिए भेंड़ फार्म ओरछा रोड में सभा करेंगे। 

इसी कड़ी में दोपहर 2.35 बजे टीकमगढ़ जिले के निवाड़ी विस क्षेत्र कीप्रत्याशी नीरा यादव केसमर्थन में शासकीय महाविद्यालय निवाड़ी के मैदान में जनसभा करेंगे।

उन्होंने बताया कि 25 नवंबर को भी सपा सुप्रीमो टीकमगढ़  जिले के जतारा एवं राजनगर विधानसभा क्षेत्रों के लिए छतरपुर में कुल तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 

उन्होंने बताया कि 25 को दोपहर 1.05 बजे टीकमगढ़ केप्रत्याशी छक्की कुशवाहा के समर्थन में मंच किला मैदान में सभा करेंगे। जबकि 2.10 बजे जतारा विस क्षेत्र की प्रत्याशी अनीता खटीक के पक्ष में पिघेरा जेल केसामने मैदान में और 3.10 बजे छतरपुर के प्रत्याशी नितिन चतुर्वेदी के समर्थन में मड़िया खेल मैदान राजनगर में जनसभा करेंगे।

Back to top button