मध्य प्रदेश में अज्ञात युवक को आतंकवादी और चोर समझकर बेरहमी से पीटा, हुई मौत

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक खेत में अज्ञात युवक की हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने युवक को आतंकवादी और चोर कहते हुए मारपीट की थी और इस दौरान ही युवक ने दम तोड़ दिया था। अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है।मध्य प्रदेश में अज्ञात युवक को आतंकवादी और चोर समझकर बेरहमी से पीटा, हुई मौत

पुलिस ने बताया कि सिघनपुरी और कटरिया गांव के बीच सड़क किनारे छह मार्च को एक अज्ञात युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। इस बीच शार्ट पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण चोट लगना बताया गया। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू की। पुलिस ने इस मामले में शनिवार को तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें सर्रा गांव निवासी रणजीत सिंह कटरिया, कोमल उर्फ कमल गौड़, कंछेगी गौड़ का नाम शामिल है। पुलिस ने कोर्ट में आरोपितों को पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि शव को देखने में ऐसी आशंका है, पीडि़त मानसिक रूप से विक्षिप्त था। उसके पास जो सामग्री मिली है वो भी इसी आशंका को व्यक्त करती है। उसके पास टूटे मोबाइल और हड्डियां भी मिली हैं। तीनों आरोपितों ने अज्ञात युवक को चोर और आतंकवादी बोलते हुए लात, घूसों और डंडों से मारपीट की थी। इसके कारण अज्ञात युवक की मौत हो गई।

एसपी ने कहा – चोर कहकर मारा था

पुलिस ने डेली सियुएशन रिपोर्ट (डीएसआर) में बताया कि युवक को आतंकवादी और चोर कहकर पीटा गया था, जिससे उसकी मौत हो गई है। वहीं, पुलिस अधीक्षक डॉ. हिमानी खन्ना से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आरोपितों ने मानसिक रूप से विक्षिप्त की तरह लग रहे युवक को चोर कहते हुए पीटा था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई थी।

Back to top button