मध्यप्रदेश चुनाव 2018: अमित शाह दो दिनों के मध्य प्रदेश दौरे पर, चुनावी रणनीति पर करेंगे चर्चा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय यात्रा पर आज मध्यप्रदेश पहुंच रहे हैं। अपनी यात्रा के दौरान वह विभिन्न जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। शाह चुनावी रणनीति बनाने पर प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं से भी चर्चा करेंगे। मध्यप्रदेश चुनाव 2018: अमित शाह दो दिनों के मध्य प्रदेश दौरे पर, चुनावी रणनीति पर करेंगे चर्चा

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि अमित शाह आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर होशंगाबाद, सतना, रीवा, डिंडोरी और जबलपुर जिलों में भाग लेने के लिए पार्टी के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। श्री शाह आज होशंगाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

दो दिनों की यात्रा के दौरान अमित शाह रविवार को दोपहर 3:45 बजे भोपाल पहुंचने के तुरंत बाद होशंगाबाद जाएंगे और देर शाम को भोपाल लौटेंगे। 

अमित शाह सोमवार को सतना, रीवा और जबलपुर जिले में पार्टी की सभाओं को संबोधित करेंगे। शाह डिंडोरी जिले में आदिवासी समुदाय के एक कार्यक्रम को भी संबोधित करेंगे। 

प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल शनिवार को ही भोपाल पहुंच चुके हैं। अमित शाह प्रदेश संगठन को उम्मीदवार तय करने के मानदंडों पर भी निर्देश दे सकते हैं। 

Back to top button