मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर कमलनाथ को याद आया एक और वादा…

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने आज जनता के लिए एक और वादा कर दिया है। बीते कुछ दिन से वो हर रोज ट्विटर के जरिए नई घोषणाएं कर देते हैं। ताजा  एलान मेडिकल सुविधाओं को लेकर है।मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर कमलनाथ को याद आया एक और वादा...

कमलनाथ ने लिखा है,

“हम वचन देते हैं : मप्र के सभी मेडिकल कॉलेजों में सुपर स्पेशलिटी की सुविधा प्रदान करेंगे। मेडिकल कॉलेजों में बाईपास, एंजियोप्लास्टी और डायबिटीज के लिये अलग केंद्र बनाएंगे। इन केंद्रों के माध्यम से मुफ्त इलाज देकर हम प्राइवेट अस्पतालों के भारी-भरकम बिल से आम जनता को राहत देंगे।

एक और ट्वीट कर उन्होंने लिखा, “आम जनता का फ्री इलाज होगा और प्राइवेट में बड़े डॉक्टरों को दिखाने का खर्चा जनता को नहीं करना पड़ेगा।”

इससे पहले शुक्रवार को कमलनाथ ने पुलिसकर्मियों के लिए हर हफ्ते छुट्टी और विभाग में 50 हजार नई भर्तियों का वादा किया था। यूं तो, कांग्रेस अपने वचनपत्र में सैकड़ों घोषणाएं कर चुकी है लेकिन करीब-करीब हर रोज प्रदेश अध्यक्ष उसमें एक वादा और जोड़ देते हैं। जाहिर है, चुनावी समर में हर तरकीब और हर हथियार आजमाना जरूरी हो जाता है। मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होना है। नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे।

Back to top button