मजाक में रखा वाई-फाई का नाम ‘लश्कर ए तैयबा’, उठा ले गई पुलिस

पुलवामा अटैक के बाद देश में गुस्से का माहौल है। सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर बड़ा बवाल हो रहा है और लोग पाकिस्तान के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स को पुलवामा अटैक का मजाक उड़ाने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया है। इसी बीच मुंबई के एक युवक को मजाक में वाई-फाई का नाम लश्कर ए तैयबा रखना भारी पड़ गया है। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।मजाक में रखा वाई-फाई का नाम 'लश्कर ए तैयबा', उठा ले गई पुलिस

दरअसल यह पूरा मामला मुंबई के खड़कपाड़ा के अमृत हेवन कॉम्पलेक्स का है। यहां एक युवक ने मजाक में अपने वाई-फाई का नाम लश्कर ए तैयबा रख दिया। उसके बाद उसी बिल्डिंग में रह रहे एक शख्स को अपने फोन में लश्कर ए तैयबा नाम का वाई-फाई नेटवर्क दिखा।

इसके बाद उसने सोसाइटी में इसकी शिकायत की और सोसाइटी वालों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया है कि वह अपने पड़ोसियों से सिर्फ मजाक करना चाहता था। इसलिए उसने ऐसा किया था।

हालांकि पुलिस ने युवक को पूछताछ के बाद चेतावनी देकर छोड़ दिया है। साथ ही यह भी कहा है कि वह फटाफट अपने वाई-फाई का नाम बदले। बता दें कि इससे पहले भी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एक छात्र को सोशल मीडिया पर पुलवामा अटैक को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर गिरफ्तार किया गया है।

Back to top button