मकान बनाने को लेकर हुए विवाद में बहू ने धक्का देकर मार डाला सास को; आरोपी बहू फरार

मकान बनाने को लेकर सास बहू के बीच विवाद इस कदर बढ़ गया कि बहू ने सास को धक्का देकर मार डाला। ससुर की शिकायत पर एनआईटी थाना पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि महिला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

भगत सिंह कॉलोनी एनआईटी निवासी सत्यपाल भाटिया ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनके दो बेटे और एक बेटी है। छोटे बेटे का देहांत 8 साल पहले हुआ था। जबकि बड़े लड़के का 6 महीने पहले हो गया। उन्होंने पुलिस को बताया कि बड़े बेटे की शादी वर्ष 2000 में बरखा भाटिया के साथ हुई थी। 

भाटिया ने बताया कि बड़ी बहू बरखा और मेरी पत्नी सुदर्शन का मकान बनाने को लेकर आपस मे झगड़ा चला रहा था। बुधवार की शाम करीब सात बजे बहू और सास में बहसबाजी शुरू हो गई। जबकि मैं घर के बाहर खड़े होकर किसी से मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान पोते निखिल भाटिया ने आकर बताया कि बहू बरखा ने दादी सुदर्शन  को जोर से धक्का देकर बेड पर गिरा दिया। 

भाटिया तत्काल अंदर पहुंचे और बेहोश पड़ी पत्नी सुदर्शन को बीके अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टरों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने भाटिया की शिकायत पर आरोपी बहू के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी अर्जुन राठी का कहना है कि महिला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के पास कार्रवाई की जाएगी। 

Back to top button