मंदिर का बाबा महिलाओं के साथ करता था अश्‍लील हरकतें, वायरल हुआ वी‍डियो तो….

जिले के इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने मंदिर में महिलाओं से अश्लील हरकतें करने के आरोप में एक पुजारी को गिरफ्तार किया है। आरोप है बाबा पवन कुमार उर्फ चुन्नी बाबा मंदिर में यह हरकतें करता था। पुलिस में शिकायत के बाद वह वेश बदलकर जा रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया।

पुलिस ने उसके खिलाफ लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में एफआइआर दर्ज की है। जानकारी के अनुसार इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने इसी साल अप्रैल में कोट खालसा निवासी बाबा पवन कुमार के खिलाफ एफआइआर दर्ज की थी।

समाजसेवी सुनील अरोड़ा ने पुलिस को शिकायत की थी कि पवन कुमार ने अपने घर में मंदिर बना रखा है। नवरात्रों के दौरान आरोपित ने अपने घर में कीर्तन के दौरान एक महिला के साथ अश्लील हरकतें की थीं। एक श्रद्धालु ने अपने मोबाइल से बाबा की अश्लील हरकत वाली वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

वीडियो वायरल होते ही बाबा पवन कुमार चर्चा में आ गया। इसके बाद पुलिस ने बाबा के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर लिया। समाजसेवी संस्थाओं ने एकत्र होकर बाबा के खिलाफ पुलिस कमिश्नर सुधांशु शेखर श्रीवास्तव को शिकायत दी थी। मामला सामने आने के बाद बाबा ने सेशन कोर्ट और फिर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत लेने की कोशिश की, लेकिन उसकी याचिकाएं खारिज हो गई। मंगलवार को बाबा पवन कुमार वेश बदल कर अपने घर जा रहा था। सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने नाकाबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Back to top button