मंगेतर को छोड़ भूत से बनाये संबंध, अब बनने वाली है भूत के बच्चे की माँ

जिस भूत को देखकर ही हम भाग आते हैं उसके पास जाने की हम सोच भी नहीं सकते. लेकिन क्या हो जब कोई ये कह दे कि उसने भूत के साथ रोमांस किया है और उसके बाद वह उसके बच्चे की माँ भी बनने वाली है. जी हाँ, आज हम ऐसा ही एक मामला बताने जा रहे हैं जो बेहद ही अजीब है और आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. जाहिर सी बात है ये कैसे सम्भव हो सकता है कि कोई महिला एक भूत के बच्चे की माँ बनने वाली हो. लेकिन जानते हैं इसके बारे में.

बताया दें, इस महिला का नाम एमेस्टी रेलम है जिसकी उम्र 30 वर्ष है और पेशे से एक काउंसलर है जो रूह और आत्मा से जुड़े मामलों को लेकर लोगों की काउंसलिंग करती है. इसे ही भूत से प्यार हो गया और अब भूत के बच्चे की माँ बनने जा रही है. इतना ही इस महिला का कहना है कि उसने 10 सालों में 20 भूतों से संबंध बनाये हैं. अजीब बात तो ये है कि दस साल पहले वो अपने मंगेतर के साथ एक घर में शिफ्ट हुई थी और जब घर पर अकेली रहती थी तो भूत से संबंध बनाती है.

गुम हो गया है आपका स्मार्टफोन, तो इस तरह से तुरंत जाने उसकी लोकेशन !

बहुत ही अजीब बात है ये कि जब उसके मंगेतर को इसके बारे में पता चला उसने महीअल से रिश्ता तोड़ दिया और चला गया. महिला ने करीब 3 साल तक भूत के साथ संबंध बनाये और अब वह माँ बनने वाली है. इसके पीछे कितनी सच्चाई है इस बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं है. 

Back to top button