देखें फिल्म का नया पोस्टर, ‘भोली पंजाबन’ ने काटे ‘फुकरों’ के सिर

एक बार फिर अपनी बदमाशियों और फनी हरकतों से सबको लोटपोट करने आ रही फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का नया पोस्टर काफी फनी और फुकरे टाइप का है…देखें फिल्म का नया पोस्टर, 'भोली पंजाबन' ने काटे 'फुकरों' के सिर
बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा एक बार फिर इन चार लड़कों के साथ धमाल करने की फिराक में हैं। फिल्म के दोनों पोस्टर को देखकर लगता है कि वे अपने दर्शकों को हंसाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

 

पोस्टर की बात करें तो चारों फुकरों के सिर कटे हुए हैं और सभी ने अपने-अपने सिर एक थाली में पकड़े हुए हैं। पर खास बात ये है कि चूचा पोस्टर में सबसे ज्यादा फनी दिखाई दे रहा है। वहीं, इस पोस्टर में भोली पंजाबन भी बड़े एटीट्यूड में दिख रही हैं।
फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज  होगी। इस बार फुकरे की गैंग में हनी (पुलकित शर्मा), चूचा (वरुण शर्मा), जफर (अली फजल) और  लाली (मनजोत सिंह) शामिल हैं। हाल में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट के साथ फिल्म के कैरेक्टर पोस्टर को भी रिलीज किया था।

ये भी पढ़ें: बीजेपी नेता का बड़ा बयान: एक-एक स्क्रीन जलाने की ताकत रखते हैं हम

बता दें कि साल 2013 में आई फिल्म ‘फुकरे’ एक हिट फिल्म रही थी । इस फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं था बावजूद इसके इस फिल्म ने शानदार कंटेंट और एक्टिंग के दम पर अच्छी कमाई की थी । जिसके बाद एक बार फिर दर्शक ‘फुकरे रिर्टन्स’ से इसी तरह के कॉमेडी मसाले की उम्मीद कर रहे हैं। बता दें इससे पहले इस फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।
Back to top button