भूलकर भी ये चीजे न करें बेडरुम में वरना सेक्स करने में नहीं आएगा मजा

बेडरुम में हर कपल की अपनी प्राइवेसी, क्रिएटिविटी और कम्‍फर्ट होती है। वैसे जो हम आपको हमेशा कुछ न कुछ नया ट्राय करने के लिए कहते रहते है। लेकिन बेडरुम में कुछ बातों का ध्‍यान रखना बेहद जरुरी होता है। जानिए आखिर बेड पर महिलाएं क्‍या चाहती हैं अपने पार्टनर से लवली बेड-टाइम स्पेंड करने के लिए बेड पर कूद जाएं हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे काम जो आप कभी न करें तो ही अच्छा है।भूलकर भी ये चीजे न करें बेडरुम में वरना सेक्स

1. बेड के किनारे कैंडल्स न लगाएं माना आप अपने लव माेमेंट को खास बनाना चाहती है। आप क्रिएटिव भी है। लेकिन क्रिएटिविटी के चक्‍कर में आप कुछ खतरा तो नहीं मोल लेला चा‍हती होगीं। अगर आपकी बेडिंग फ्लोर पर है तो कैंडल्स जलाना रिस्की हो सकता है। ज़ाहिर है आप इतना हॉट सेक्‍स तो करना नहीं चाहती होंगी।

2. हैंड एसेसरीज निकाल दें। आप या आपका पार्टनर जब एक-दूजे को इधर-उधर टच या rub करते हैं तो आपकी रिंग चोट पहुंचा सकती है। आपके सेंसिटिव पार्ट्स घायल हो सकते हैं इसलिए बेहतर होगा कि एक्टिव होने से पहले ये चीज़ें उतार कर किनारे कर दें।

3. हैंड वॉश करना न भूले खाने के बाद हाथ धोना न भूलें भले ही आप कितनी भी एक्साइटेड हों क्योंकि आपके लेडी-पार्ट्स और आपके पार्टनर के charged parts को मसाला बिल्कुल पसंद नहीं। कहीं ऐसा न हो कि लव-मेकिंग के दौरान आपको वॉशरूम भागना पड़े।

4 . एक-दूसरे को शेव करने की न सोचें ये सुनने में बहुत ही एक्‍साइटेड सा लगता होगा कि आपका पार्टनर आपके बॉडी पार्ट्स शेव करे पर ज़ाहिर है वो इन चीज़ों का एक्सपर्ट नहीं है तो ये सब न करने दें।

यह भी पढ़े: नगरपालिका कर्मियों को काम के दौरान ऑफिस में मिल सकता है सेक्स का मौका

5. लीजीए सबसे स्‍पेस सेक्‍स के वक्त सिर्फ सेक्स पर ध्यान दें। सास-बहू वाली शिकायतें नहीं और हसबैंड से कोई नाराज़गी नहीं। उस समय पूरा फोकस सिर्फ सेक्स पर रखें फिर देखें कमाल।

6. पॉर्न मूवी को कॉपी न करें पोर्न मूवीज़ कॉपी करना एक्साइटिंग लग सकता है पर ये खतरनाक भी हो सकता है इसलिए बेहतर होगा कि आप वो ही करें जो नेचुरल है।

7. कोई फोन कॉल अटेंड न करें जब आप दोनों बेडरुम में हैं तो एक दूसरे को पूरा टाइम दे। एक दूसरे को अच्‍छे से सुने। क्‍योंकि पूरे दिन में ये ही तो एक वक्‍त होता है जब आप दोनों एक दूसरे को समय देते हैं। इस समय सोशल मीडिया, व्‍हाट्सएप या फोन पर बातें करके समय जाया न करें।

8. पुरानी बातें न करें अभी आप दोनों को ज़रूरत है एक-दूसरे में पूरी तरह इंवॉल्व होने की। ये तो गलती से भी न पूछें कि सेक्स में कौन बेहतर है..आप या उसकी एक्‍स ? ऐसी गलती करने से पूरा मूड खराब हो जाता है।

Back to top button