अभी-अभी: भीम आर्मी की चेतावनी, कृपया औकात में रहकर निकले

पिछले महीने सहारनपुर के शब्बीरपुर गाँव में हुए जातीय संघर्ष से चर्चा में आई भीम आर्मी ने एक बार फिर लोगो को उत्तेजित करने के काम किया है. इस संगठन ने सहारनपुर में किसी जगह पर एक बोर्ड लगाया है जिस पर बेहद ही उत्तेजित भाषा में लोगो को चेतावनी दी गयी है. इस बोर्ड पर लिखा गया है की आगे एक किलोमीटर पर भीम सेना है इसलिए कृपया औकात में रहकर निकले.

अभी-अभी: भीम आर्मी की चेतावनी, कृपया औकात में रहकर निकलेइससे पहले मंगलवार को भीम सेना के मुखिया चंद्रशेखर उर्फ़ रावण ने एक विडियो जारी कर युवाओ से एकजुट रहने की अपील कर रहा है. इस विडियो में वह बेहद ही उत्तेजित भरे लहजे में एक समुदाय के लोगो को चेतावनी देता हुआ दिख रहा है. शब्बीरपुर गाँव में हुए जातीय संघर्ष में नाम आने के बाद फरार चल रहे चंद्रशेखर फ़िलहाल पुलिस की गिरफ्त से दूर है. सोशल मीडिया पर विडियो जारी होने के बाद पुलिस इस विडियो की लोकेशन पता लगाने की कोशिश कर रही है

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: केजरीवाल के गुंडों’ ने विधानसभा में की कपिल मिश्रा को जान से मारने की कोशिश – देखें वीडियो

उधर पुलिस को आशंका है की चन्द्रशेखर उत्तरखंड में छिपा हुआ है. दरअसल हरिद्वार में भीम आर्मी की बड़ी ही व्यापक पैठ है. खबर है की पिछले डेढ़ साल में भीम आर्मी ने यहाँ काफी बड़ा संगठन खड़ा किया है. इसके अलावा एक फेसबुक पेज बनाकर लोगो से भीम आर्मी के साथ जुड़ने का अहवान भी किया जा रहा है. फ़िलहाल की स्थिति देखि जाए तो चन्द्रशेखर पुलिस के लिए चुनौती बनता जा रहा है.

 

Back to top button