भारत में XIAOMI REDMI NOTE 6 PRO दस्तक देने को तैयार

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी फ़िलहाल अपने आने वाले समरफोने Redmi Note 6 Pro को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी कल 6 नवंबर को चीन में एक इवेंट में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Note 6 Pro लॉन्च कर सकती है.आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस फ़ोन को इससे पहले थाईलेंड में लॉन्च कर चुकी है. वहीं इसे वह अपने घरेलू बाजार में पेश करेंगी.भारत में  XIAOMI REDMI NOTE 6 PRO दस्तक देने को तैयार

Xiaomi एक बार फिर इस तरहअपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. जानकारी मिली है कि Xiaomi ने इस स्मार्टफोन को पहले लॉन्च किये गए रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन की सफलता को देखते हुए लॉन्च करना चाहती है. बात करें इसके फीचर्स की तो इसमें आपको 6.26-इंच नॉच डिस्प्ले दी जा सकती है. वहीं इसकी कीमत के बात करें तो कम्पनी इसे 12,999 रुपए में पेश कर सकती है. खबरों की माने तो कम्पनी नये स्मार्टफोन में चार कैमरे दे सकती है. 

इन सबके अलावा Redmi Note 6 Pro 19:9 के साथ आएगा. स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास से लैस होगा. बताया जा रहा है कि यह फोन ब्लैक, ब्लू, रेड और रोज गोल्ड कलर ऑप्शन में आ सकता है. इसमें पावर के लिए 4000 एमएएच की बैटरी हो सकती है जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से लैस होगा. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई डायरेक्ट और अन्य फीचर शामिल हो जा सकते हैं. 

Back to top button