भारत में Moto G7 Power हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

लेनोवो के स्वामित्व वाले मोटोरोला इंडिया ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन मोटो जी7 पावर लॉन्च कर दिया है। Moto G7 Power सेरेमिक ब्लैक कलर वेरियंट में ऑफलाइन के अलावा फ्लिपकार्ट से बिक रहा है। यह फोन 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज में मिल रहा है।भारत में Moto G7 Power हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
Moto G7 Power की कीमत और स्पेसिफिकेशन
Moto G7 में 6.2 इंच की एलसीडी एचडी प्लस नॉच डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। फोन में क्वॉलकॉम का ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 1.8GHz है। इसके अलावा फोन में 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। दोनों कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी। कैमरे से आप 4के वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। फोन में स्टॉक एंड्रॉयड मिलेगा जो कि एंड्रॉयड पाई 9.0 पर काम करेगा।

इस फोन में 5000mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इस बैटरी को लेकर कंपनी ने 60 घंटे के बैकअप का दावा किया है। कंपनी ने यह भी कहा है कि 15 मिनट की चार्जिंग में फोन की बैटरी 9 घंटे तक का बैकअप देगी। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ फेस अनलॉक भी मिलेगा। इस फोन की कीमत 13,999 रुपये है।

Back to top button