भारत में शुरू हुई OPPO F11 PRO की बिक्री, यह है कीमत और फीचर्स,

5 मार्च को Oppo F11 Pro को भारत में लॉन्च किया गया था. भारत में यह फोन  6GB/64GB वाले सिंगल वेरिएंट में उतारा गया है और इसकी कीमत 24,990 रुपये तय की है. आज से इसकी बिक्री शुरू कर दी गई है. इसे ऑनलाइन रिटेलर्स के माध्यम से खरीदा जा सकता है. वहीं खबर है कि काफी जल्द इसे ऑफलाइन रिटेलर्स पर भी उपलब्ध करा दिया जाएगा.

बता दें कि इस स्मार्टफोन को हाल ही में मुंबई में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया था और कंपनी ने इसके साथ ही Oppo F11 को भी पेश किया था. हालांकि इसकी केवल कीमत की जानकारी ही दी गई थी. इसमें रियर में आपको डुअल कैमरा मिलेगा. जिसमे से 48 मेगापिक्सल का कैमरा सभी को काफी आकर्षित करेगा. इतना ही नहीं सेल्फी के लिए इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है.
ओप्पो ने इसे भारत में 6GB/64GB वाले सिंगल वेरिएंट में पेश किया है और इसकी कीमत 24,990 रुपये तय की है. ग्राहक स्मार्टफोन ऑरोरा ग्रीन और थंडर ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. इसकी बिक्री फिलहाल अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल और स्नैपडील के माध्यम से के जा रही है. बाद में इसे बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स, बिग सी, क्रोमा, हॉटस्पॉट, गो मोबाइल, पूर्विका, रिलायंस डिजिटल और संगीता जैसे ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से भी बेचा जाएगा. लॉन्च ऑफर्स के तहत HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए EMI ट्रांजैक्शन पर 5 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है. इसके साथ ही 3,400 पेटीएम कैशबैक और जियो के 4,900 रुपये तक फायदे भी आपको मिलेंगे. पावर के लिए इस फोन में आपको

Back to top button