भारत में लॉन्च हुआ OPPO R15 PRO, सबको पछाड़कर ऐसे करेगा बाजार में राज

भारतीय बाजार में ओप्पो के एक और शानदार स्मार्टफोन Oppo R15 Pro ने दस्तक दे दी है. इस फ़ोन में आपको सरे धाँसू फीचर मिलेंगे. खास बात यह है कि कंपनी का वाटर रेज़िस्टेंट तकनीक से लैस यह पहला स्मार्टफोन है और इस स्मार्टफोन का मुकाबला भारत में Nokia 8.1, Xiaomi Poco F1 और Honor Play जैसे स्मार्टफोन्स से होने वाला है.भारत में लॉन्च हुआ OPPO R15 PRO, सबको पछाड़कर ऐसे करेगा बाजार में राज

इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इस डिवाइस में 6.28 इंच HD+OLED डिस्प्ले मौजूद है और इसकी डिस्प्ले का रेज़ॉलूशन 2280X1080p है. वहीं इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. आपको बता दें कि Oppo R15 Pro में Qualcomm Snapdragon 660 प्रोसेसर आपको मिलेगा. कैमरे पर गौर करें तो इसमें 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा आपको मिलेगा. जबकि Oppo R15 Pro में 20 और 16 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. 

कंपनी ने इस फ़ोन में पावर के लिए 3430mAh बैटरी मौजूद है जो कि Vooc चार्जिंग सपॉर्ट से लैस है. इसे आप फ़िलहाल कॉस्मिक पर्पल कलर वेरिएंट में खरीद पाएंगे. कीमत पर नजर डालें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 25,990 रुपए है. आपको बता दें कि आज से यह स्मार्टफोन ऐमजॉन पर एक्सक्लूसिवली उपलब्ध हो चुका है. 

Back to top button