भारत में लॉन्च हुआ Holly 3+, जानें खूबियां

Holly 3 को अक्टूबर में लॉन्च करने के बाद Huawei की स्वामित्व वाली कंपनी Honor ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन Holly 3+ को लॉन्च कर दिया है. कंपनी का ये लैटेस्ट स्मार्टफोन इसके पुराने मॉडल की तरह ही नजर आता है लेकिन मेमोरी और स्टोरेज के मामले में ये अलग है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये रखी है और इसे रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

भारत में लॉन्च हुआ Holly 3+, जानें खूबियां

डुअल सिम वाले Holly 3+ में 5.5- इंच HD (720×1280 पिक्सल) डिस्प्ले है और ये 1.2GHz Kirin 620 octa-core CPU से लैस है. Holly 3+ में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया गया है. जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. ये स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो बेस्ड EMUI 4.1 पर काम करेगा.

ये भी पढ़े: BSNL अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया बड़ा प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. दोनों में ही f/2.0 का अपर्चर है. Holly 3+ में 3100mAh की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में एक्सिलीरोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, कंपास और G-सेंसर मौजूद है.

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G VoLTE support, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Wi-Fi Driect, Wi-Fi hotspot, Micro-USB और Bluetooth v4.0 दिया गया है. हमने पहले ही बताया है कि इसे ऑफलाइन चैनल्स से खरीदा जा सकता है, हालांकि Holly 3 अमेजन इंडिया के वेबसाइट पर मौजूद है.

Back to top button