भारत में आज Realme 3 Pro हो रहा है लॉन्च, क्या है इसके फीचर्स और कीमत

चीनी स्मार्टफोन मेकर ओपो की सबसिडरी कंपनी Realme आज भारत में Realme 3 Pro लॉन्च कर रही है. दिल्ली में इवेंट आयोजित किया गया है और यह स्मार्टफोन सीधे तौर पर Redmi Note 7 Pro को टक्कर दे सकता है. जाहिर है ये मिड रेंज स्मार्टफोन है और इसकी कीमत 20 हजार रुपये के अंदर होगी.

Realme 3 Pro के लिए लॉन्च इवेंट दोपहर 12.30 से शुरू होगा. कंपनी लॉन्च इवेंट की स्ट्रीमिंग अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया पर करेगी. यह स्मार्टफोन सिर्फ फ्लिपकार्ट पर बेचा जा सकता है, क्योंकि अब तक Realme ऑनलाइन वनली स्ट्रैटजी पर चल रही है.

रिपोर्ट के मुताबित Realme 3 Pro का कैमरा 64 मेगापिक्सल इमेज की तस्वीरें कैयार कर सकता है और इसके लिए खास अल्ट्रा एचडी मोड दिया जाएगा.

Realme 3 Pro के संभावित स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 710 प्रॉसेसर के साथ 6GB रैम दिया जा सकता है. इस फोन में Android 9 Pie बेस्ड Color OS 6.0 दिया जाएगा. इसके दूसरे वेरिएंट में 4GB रैम दिया जा सकता है.

फोटॉग्रफी के लिए Realme 3 Pro में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है और इसकी बैटरी 3,690mAh की है. इस फोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है. इंटर्नल मेमोरी ऑप्शन्स की बात करें तो इसके एक वेरिएंट में 64GB और दूसरे वेरिएंट में 128GB की स्टोरेज दी जा सकती है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए मेमोरी बढ़ाई जा सकती है. 

Realme 3 Pro की दूसरी खासियत की बात करें तो इसमें हाईपर बूस्ट परफॉर्मेंस का ऑप्शन दिया जाएगा. यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा और 10 मिनट चार्ज करके 5 घंटे की टॉक टाइम ली जा सकती है. इस फोन केलिए पी बुकिंग शुरू की जा चुकी है.

Back to top button